Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

गोवा की कार्यकर्ता श्रेया धारगलकर करेंगी सलमान खान के खिलाफ एफआईआर, कलर्स के तहत PITA, POCSO ने साजिद खान को बढ़ावा देने के लिए किया काम

  मुंबई:गोवा की सामाजिक कार्यकर्ता और महिला अधिकार कार्यकर्ता श्रेया धारगलकर ने गोवा की राजधानी पणजी में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए आज ब...

 


मुंबई:गोवा की सामाजिक कार्यकर्ता और महिला अधिकार कार्यकर्ता श्रेया धारगलकर ने गोवा की राजधानी पणजी में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए आज बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, कलर्स टीवी, प्रोडक्शन हाउस एंडेमोल और अन्य को "आदतन यौन संबंध" को बढ़ावा देने और बचाव करने के लिए फटकार लगाई। अपराधी" और इससे आर्थिक रूप से लाभ।


उन्होंने यह भी कहा कि उनके वकील इस मामले को देख रहे हैं और अगले दो दिनों में गोवा पुलिस में पणजी के महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराएंगे।


"सलमान खान इतने बड़े सुपरस्टार हैं। पूरा भारत उन्हें भगवान की तरह पूजता है। उन्हें इस टीआरपी की राजनीति में नहीं आना चाहिए। साजिद खान एक आदतन यौन अपराधी है और एक या दो या तीन नहीं, बल्कि लगभग दस महिलाओं ने उन पर आरोप लगाया है। यौन उत्पीड़न का। यह वर्षों से हुआ है और यह एक बार की गलती या निर्णय की त्रुटि नहीं है। अब, शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है। कलर्स टीवी और सलमान खान को साजिद खान को बेदखल करना चाहिए था, लेकिन वे हैं विवाद का लाभ उठाना और विवाद से वित्तीय लाभ और लाभ प्राप्त करना और यौन अपराधी को बढ़ावा देकर टीआरपी प्राप्त करना। अपराध अधिनियम) कथित पीड़ितों में से एक के रूप में माधुरी संगीता पाटिल एक नाबालिग थी जब यह घटना कथित तौर पर पणजी में हुई थी। या तो कल या परसों," श्रेया ने इस रिपोर्टर को बताया।

No comments