Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मुंबई: मॉडल नम्रता शर्मा सिंह ने साजिद खान पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

  मुंबई: एक मॉडल और अभिनेत्री नम्रता शर्मा सिंह, जिन्होंने कुछ ओटीटी (ओवर द टॉप) शो किए हैं और कई प्रिंट विज्ञापन शूट के लिए एक मॉडल के रूप ...

 


मुंबई: एक मॉडल और अभिनेत्री नम्रता शर्मा सिंह, जिन्होंने कुछ ओटीटी (ओवर द टॉप) शो किए हैं और कई प्रिंट विज्ञापन शूट के लिए एक मॉडल के रूप में काम किया है, अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता और बिग बॉस 16 के प्रतियोगी साजिद खान ने कई साल पहले उनके साथ छेड़छाड़ की थी।



नम्रता के मुताबिक घटना 2011 की है, जब वह एक फिल्म के ऑडिशन को लेकर साजिद खान से मिलने गई थीं। उन्होंने 2009 में एक ग्लैडरैग्स पेजेंट किया था और 2007 से 2009 के दौरान उस समय एक सफल रैंप मॉडल थीं और उस समय के कई प्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक की थीं।


उसके अनुसार, "उसने एक छोटी पोशाक पहनी हुई थी और जैसे ही मैं कमरे में प्रवेश किया, साजिद ने दरवाजा बंद कर दिया। मुझे कोई आपत्ति नहीं थी क्योंकि हम कुछ भुगतान शर्तों पर चर्चा कर रहे थे और सोचा कि शायद वह नहीं चाहता कि दूसरों को हमारी बातचीत सुनाई दे। अचानक साजिद मेरी ओर आया और मेरी पोशाक उठाई और अपना हाथ मेरी पैंटी में डालने की कोशिश की और मेरे गुप्तांगों को छूने की कोशिश की। मैंने उसे धक्का दिया और उस पर चिल्लाया - 'तुम क्या कर रहे हो'। उसने मुझे अकेला छोड़ दिया, लेकिन इससे पहले कि उसने मेरे स्तनों को अपने दोनों हाथों से पकड़ा था। मैं इस घटना को भूल गई थी। इंडस्ट्री के लोगों ने मुझसे कहा कि साजिद खान से काम लेने या उनकी परियोजनाओं के लिए चुने जाने के लिए कई बार उनके साथ सोना पड़ता है।नम्रता शर्मा सिंह ने आगे कहा  "मैं इस घटना के बाद कभी उनके पास नहीं गई या उन्हें फोन नहीं किया और इसके बारे में भूल गई, जब तक कि हाल ही में बिग बॉस विवाद नहीं हुआ और लगभग 12 साल पहले खुले में आने और अपने अनुभव के बारे में बोलने का फैसला किया"।

No comments