Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पिता-पुत्र का अपहरण करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

  राजनादगांव.  पिता-पुत्र का अपहरण करने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चिचोला चौकी पुलिस ने अपहरण की सूचना पर तत्काल पताशा...

 


राजनादगांव. पिता-पुत्र का अपहरण करने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चिचोला चौकी पुलिस ने अपहरण की सूचना पर तत्काल पताशाजी कर पिता-पुत्र को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया. अपहरण में प्रयुक्त 2 कार को भी जब्त किया गया. इस कार्रवाई में चचोला, बागनदी, बोरतलाब, डीआरजी टीम, सायबर सेल राजनांदगांव का योगदान रहा.

दरअसल पुलिस को रविवार शाम करीब 7 बजे खालसा ढाबा जनकपुर से सूचना मिली कि एक कार में कुछ व्यक्तियों द्वारा एक बच्चा को जबरदस्ती कार में बैठाकर नागपुर की ओर ले जाया जा रहा है. बच्चा बचाओ-बचाओ मुझे मां के पास जाना है कहकर चिल्ला-चिल्ला कर रो रहा था. सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक, अति. पुलिस अधीक्षक डोंगरगढ़ एवं एसडीओपी डोंगरगढ़ के निर्देश पर थाना प्रभारी राम अवतार ध्रुव के मार्गदर्शन में चिचोला चौकी प्रभारी चेतन सिंह चन्द्राकर अपनी टीम के साथ थाना बागनदी, थाना बोरतलाब, डीआरजी टीम राजनांदगांव से मदद लेकर रातभर पतासाजी करने जुटे रहे.

आरोपी ग्राम मड़ियान होते हुए तुमड़ीबोड़ के पास कच्ची रास्ता होते हुए जीई रोड में निकलकर दुर्ग की ओर भाग रहे थे, जिसे सोमनी पुलिस की मदद से ठाकुरटोला के पास पकड़ा गया. पीड़ित रूपसिंग धु्रव शारदापारा पावर हाउस भिलाई ने बताया कि अपने दोस्त जंघेल के साथ उमर फारूक और जीतू उर्फ गणेश जैन से परिचय हुआ था. 21 अगस्त को शाम 5 बजे जितु अपने ऑफिस के पास बुलाया और साथ में मेरे मंझले बेटे को साथ बुलाया. जितू के ऑफिस में फारूक के साथ जितू खड़ा था और मुझे चल घुम के आते हैं बोलकर अपनी कार से ले गया. शाम 7 बजे के आसपास राजनांदगांव के बाहर खालसा ढाबा में रूके और वहां एक स्लेटी रंग का कार आया, उसमें एक आदमी जितू और फारूक से बात करने लगा, फिर चलो चलते हैं बोला.

पीड़ित रूपसिंग ने बताया मुझे अपने बेटे के साथ फारूक और जितू जबरदस्ती स्लेटी रंग के कार में बैठाकर वहां से ले गए. ले जाते समय मैं व मेरा बच्चा कहां ले जा रहे हो कहकर चिल्लाए थे, जिसे ढाबा वाले देखे थे. उसके बाद हम लोग को अनजान जंगल में ले गए. मुझे और बेटे को कार के अंदर बंद कर दिए. कुछ समय बाद बाइक में तीन लोग आए. मैं और मेरा बेटा चिल्ला रहे थे तो इन लोग सभी मिलकर चुप रहो नहीं तो जान से मार कर फेंक देंगे बोलकर धमकी दिए. इतने में ही वे लोग पुलिस को पता चल गया है कहकर वहां से जाने लगे. बहुत देर बाद हाईवे रोड में निकले, जिसे पुलिस ठाकुरटोला टोल प्लाजा के पास पकड़े हैं.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी गणेशराम जैन सिविल लाईन, उमर फारूख कुरूद रोड कोहका, मनीष कुमार श्रीवास्व पिता लालू महराजपुर पुलिस चौकी चिचोला राजनांदगांव, अनिल साहू पिता बरातु साहू महराजपुर चिचोला, भुवन कुमार पिता पुनाराम टेम्भुलकर चिचोला,. तामेश्वर साहू चिचोला के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर सभी को गिरफ्तार कर विवेचना में लिया है. यदि पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही नहीं की जाती तो अवश्य ही कोई अप्रिय घटना घट सकती थी.

No comments