Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सीएम बघेल की घोषणा पर अमल, तेलीबांधा से शराब दुकान हटाने की प्रक्रिया शुरू, जारी हुआ टेंडर

  रायपुर।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा पर तीन दिन में ही जिला प्रशासन ने अमल शुरू कर दिया है। रायपुर के आबकारी उपायुक्त ने तेलीबांधा की ...

 


रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा पर तीन दिन में ही जिला प्रशासन ने अमल शुरू कर दिया है। रायपुर के आबकारी उपायुक्त ने तेलीबांधा की शराब दुकान को अन्यत्र स्थानांतरित करने के लिए आज टेंडर जारी कर दिया है। मुख्यमंत्री बघेल ने 19 अगस्त को कृष्ण कुंज के शुभारंभ अवसर पर जनता की मांग पर तेलीबांधा की शराब दुकान को हटाकर अन्यत्र स्थानांतरित करने के निर्देश कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे को दिए थे।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर तेज़ी से अमल करते हुए आज उपायुक्त आबकारी ने तेलीबांधा में कृष्ण कुंज के समीप संचालित प्रीमियम विदेशी मदिरा दुकान और विदेशी मदिरा दुकान को हटाकर अन्यत्र स्थानांतरित करने के लिए निविदा जारी की है। निविदा के माध्यम से इन दुकानों सहित रायपुर जिले की चार और विदेशी मदिरा दुकानों, एक देसी मदिरा दुकान, दो कंपोजिट मदिरा दुकानों और दो अन्य प्रीमियम विदेशी मदिरा दुकानों को भी स्थानांतरित करने आवेदन मंगाए गए है। निविदा पत्र पांच सितंबर 2022 तक आबकारी उपायुक्त कार्यालय कमरा नंबर 22 कलेक्टोरेट रायपुर में दोपहर तीन बजे तक जमा कराए जा सकते है। तकनीकी निविदा पत्र छह सितंबर 2022 को अपराह्न चार बजे खोले जाएंगे। वित्तीय निविदा खोलने की सूचना अलग से दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिये आबकारी उपायुक्त कार्यालय, कलेक्टोरेट परिसर कमरा नंबर 22 में संपर्क किया जा सकता है।

No comments