Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

शिवनाथ एक्सप्रेस हुई डिरेल, डोंगरगढ़ में 2 कोच पटरी से उतरे; 7 से ज्यादा ट्रेनें प्रभावित

  राजनांदगांव।  कोरबा से महाराष्ट्र के इतवारी (नागपुर) जा रही शिवनाथ एक्सप्रेस डोंगरगढ़ में डिरेल हो गई। गाड़ी क्रमांक 18239 शिवनाथ एक्सप्रे...

 


राजनांदगांव। कोरबा से महाराष्ट्र के इतवारी (नागपुर) जा रही शिवनाथ एक्सप्रेस डोंगरगढ़ में डिरेल हो गई। गाड़ी क्रमांक 18239 शिवनाथ एक्सप्रेस के 2 कोच SEC 134400 और SEC 084114 के 5 पहिए पटरी से उतर गए। फिलहाल हादसे में किसी यात्री को नुकसान की सूचना नहीं है।

घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के उच्च अधिकारी नागपुर से मौके पर पहुंचे और पटरी के साथ ही डिब्बे का मरम्मत कार्य किया जा रहा है। दुर्घटना तड़के 3 बजकर 42 मिनट पर हुई। रेल हादसे के कारण 7 से ज्यादा गाड़ियों को अलग-अलग स्टेशनों पर रोक दिया गया था। इसके चलते ये गाड़ियां दो से तीन घंटे की देरी से चल रही हैं।

महाराष्ट्र के गोंदिया और इतवारी से दुर्घटना रिलीफ ट्रेन और दुर्घटना चिकित्सा सहायता ट्रेन को दुर्घटना स्थल पर भेजा गया। इस बीच टूल वैन भी घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल दुर्घटनाग्रस्त हुए डिब्बों को हटा दिया गया है और ट्रेन इतवारी के लिए रवाना हो गई है।

7 से ज्यादा ट्रेनें प्रभावित

इस हादसे के कारण अमृतसर से बिलासपुर तक चलने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, चेन्नई-बिलासपुर एक्सप्रेस, गेवरा इतवारी, विशाखापट्टनम-अमृतसर एक्सप्रेस, गोंदिया-बरौनी, निजामुद्दीन-विशाखापट्टनम के साथ ही इतवारी-गेवरा सहित कुछ अन्य गाड़ियां प्रभावित हुई हैं। हादसे की वजह से अप और डाउन दोनों ही लाइन की गाड़ियों को रोका गया था, जिसकी वजह से ट्रेनें 2 से 3 घंटे से चल रही हैं।

No comments