Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पानी निकासी की समस्या होगी दूर: महापौर

  दुर्ग। दुर्ग निगम के वार्ड 15 की समस्याओं को जानने महापौर धीरज बाकलीवाल नागरिकों से रूबरू हुये। इस दौरान आयुक्त लोकेश चन्द्राकर,स्वास्थ्य ...

 

दुर्ग। दुर्ग निगम के वार्ड 15 की समस्याओं को जानने महापौर धीरज बाकलीवाल नागरिकों से रूबरू हुये। इस दौरान आयुक्त लोकेश चन्द्राकर,स्वास्थ्य अधिकारी जावेद अली मौजूद रहे।

इस अवसर पर महापौर धीरज बाकलीवाल एवं आयुक्त लोकेश चन्द्राकर ने मौजूद अधिकारी / कर्मचारी से वार्ड में दी जाने वाली मूलभूत सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने पानी निकासी का संसाधन नहीं होने की शिकायत को गंभीरता से लिया। नागरिकों को आश्वस्त किया कि जल्द समस्या का निराकरण कर नाली के पानी की निकासी की व्यवस्था किये जाने को लेकर निर्देश दिये।महापौर धीरज बाकलीवाल ने कहा कि नगर पालिक निगम द्वारा चलाए जा रहे अभियान राइट द फाइट की सफलता के लिए इन दोनों कार्यों को प्राथमिकता से पूरा किया जाए।आयुक्त लोकेश चंद्रकार ने साफ सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। मौके पर ही अधिकारियों को नालियों का बेहतर ढ़ंग से सफाई करवाने निर्देश दिये। महापौर ने कहा कि शहर को और भी साफ सुथरा रखने की बात कही।

महापौर ने कहा कि कुछ ही दिनों में बारिश शुरू हो जाएगी। इसके लिए नालियों की नियमित सफाई हो तथा लोगों को नालियों व नाला में कचरा न डालने के लिए प्रेरित किया। महापौर धीरज बाकलीवाल द्वारा वार्ड 15 में पहुँचे और लोगो के द्वारा शिकायतो को संज्ञान में लिया।


No comments