Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मोमबत्ती जलाकर पेट्रोल निकाल रही थी महिला, दुकान में लग गई आग...

अंबिकापुर। जिले के कंचनपुर में मंगलवार की रात किराना दुकान में आग लग गई। महिला मोमबत्ती जलाकर बेचने के लिए पेट्रोल निकाल रही थी। इस दौरान आग...

अंबिकापुर। जिले के कंचनपुर में मंगलवार की रात किराना दुकान में आग लग गई। महिला मोमबत्ती जलाकर बेचने के लिए पेट्रोल निकाल रही थी। इस दौरान आग भड़क गई और पूरे दुकान में फैल गई। दुकानदार महिला और पेट्रोल लेने गया युवक आग की चपेट में आ गए और बुरी तरह से झुलस गए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई। वहीं इलाज के दौरान गंभीर रूप से झुलसी महिला की मौत हो गई। यह घटना गांधीनगर थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम कंचनपुर में देर रात बिजली गुल हो गई थी। लाल साय की पत्नी दरिना सिंह (24) किराना दुकान में थी। रात करीब 8 बजे एक युवक अजय दुकान में पेट्रोल लेने आया था। दरिना सिंह बिजली गुल होने के कारण मोमबत्ती की रोशनी में जरकिन से पेट्रोल निकाल रही थी। इस दौरान पेट्रोल के पास मोमबत्ती होने से जरकिन में आग लग गई। आग अचानक से भड़क गई और देखते ही देखते दुकान और घर में फैल गई। आग की चपेट में आने से दरिना सिंह और अजय बुरी तरह से झुलस गए।

आग लगने की जानकारी मिलते ही अंबिकापुर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और तकरीबन एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई। इसके बाद टीम ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। दरिना सिंह 80 फिसदी झुलस चुकी थी, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं अजय सिंह का उपचार जारी है।

हादसे के दौरान घर से बाहर थे पति और बेटा

हादसे के दौरान महिला का पति लाल साय और चार साल का बेटा कार्तिक बिजली गुल होने के कारण ट्रांसफार्मर के पास गए हुए थे। गांव वाले ट्रांसफार्मर का डीओ लगाने की कोशिश कर रहे थे। आग लगने की सूचना मिलने पर सब दुकान की तरफ दौड़े लेकिन तब तक पूरा घर आग की लपटों में घिर चुका है। आगजनी में घर और दुकान का पूरा सामान जलकर खाक हो गया।

No comments