Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

तेंदूपत्ता लोड पिकअप जली, चालक सुरक्षित

  पिथौरा। रविवार की दोपहर झलप के समीप एक तेंदूपत्ता भरी पिकअप वाहन 33 केवी विद्युत तार के चपेट में आ जाने से जल कर राख हो गयी। आग बुझाने पहु...

 

पिथौरा। रविवार की दोपहर झलप के समीप एक तेंदूपत्ता भरी पिकअप वाहन 33 केवी विद्युत तार के चपेट में आ जाने से जल कर राख हो गयी। आग बुझाने पहुंची अग्निशमन के पहुंचते तक वाहन और तेंदूपत्ता दोनों जल कर राख हो चुके थे।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार पटेवा थानांतर्गत झलप के समीप ग्राम गुडेला भाठा ढेलवा डोंगरी मार्ग पर अमरैय्या के पास तेंदूपत्ता लाद कर एक पिकअप 33 के वी बिजली तार से टकराने के बाद उसमें आग लग गयी। आग इतनी जल्दी फैली की देखते ही देखते पिकअप पत्ता सहित जल कर खाक हो गयी। इस घटना में सुखद यह रहा कि आग लगने की जानकारी होते ही चालक परिचालक दोनों ही वाहन से कूद कर भाग गए, जिससे कोई जनहानि को खबर नहीं है। अग्नि दुर्घटना के समय आग को लपटों के साथ गहरा धुंआ दूर दूर तक दिखाई देता रहा।

दूसरी ओर पटेवा पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी तो मिली है, परन्तु इन पंक्तियों के लिखे जाने तक किसी ने भी रपट दर्ज नहीं कराई है।

क्षेत्र में 330 केवी करंट प्रवाहित विद्युत तारों का सडक़ के ऊपर काफी कम ऊंचाई से गुजरना आम बात है। तेंदूपत्ता एवं भूसा भरे वाहन हल्का लगेज होने के कारण ऊपर तक भरे होते है। जिससे आमतौर पर ऐसी घटनाएं होती रहती है।

No comments