Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

लापता युवक का शव खैरी नदी में मिला

  बेमेतरा। साजा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बिरमपुर के आश्रित गांव चोरभटठी के युवक का शव गांव से होकर बहने वाली खैरी नदी में मिला है। मृतक ...

 

बेमेतरा। साजा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बिरमपुर के आश्रित गांव चोरभटठी के युवक का शव गांव से होकर बहने वाली खैरी नदी में मिला है। मृतक नरेन्द्र वर्मा के शव का पंचनामा करने के बाद परिवार वालो को सौंपा गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साजा क्षेत्र के ग्राम चोरभटठी के खैरी नदी में गांव के ही 19 साल के युवक नरेन्द्र वर्मा पिता नंदकुमार वर्मा का शव गुरूवार की शाम देखा गया। बताया गया कि युवक कुछ दिन पूर्व से लापता था जिसकी तलाश की जा रही थी। परिवार वालों की तरफ से पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी गई थाी। 

गुरूवार को युवक का शव मिलने की सूचना देखते ही देखते पूरे क्षेत्र में फैल गया । सूचना पर पहुंची ने जांच शुरू कर दिया है। बताया गया कि नदी में दो दिनों पूर्व सुतियापाठ जलाशय से पानी छोड़ा गया था, जिससे बढ़े जलस्तर के बीच युवक का शव गांव के ईटभ_ा वालों को नजर आया। इसके बाद गांव वाले ने पुलिस को सूचना दी। शव रात में ही नदी से निकाला गया था। घटना के दूसरे दिन मौके पर पहुंची फॉरेसिंक एक्सपर्ट व गोताखोर की टीम ने जांच पड़ताल किया। गोताखोर की टीम द्वारा नदी में उतर कर पड़ताल किया गया। वहीं मौके से मृतक का सायकल भी पाया गया। 

सूत्रों के अनुसार नरेन्द्र कुमार मेधावी छात्र रहा है जो ड्राप लेकर एनईईटी की तैयारी कर रहा था। 21 अप्रैल को वो अपने घर से सायकल लेकर निकला था जिसके बाद लापता था। शुक्रवार को साजा के सरकारी अस्पताल में तीन डॉक्टर की टीम ने शव का पीएम कर परिवारवालों को सौंपा है। पुलिस ने रिपोर्टकर्ता नंद कुमार वर्मा की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर प्रकरण को विवेचना पर लिया है।

No comments