Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

ट्रॉली चोर और खरीददार भेजे गए जेल

  राजनांदगांव। किसान मजदूर के ट्रैक्टर ट्रॉली को चोरी कर बेचने वाले आरोपियों को ठेलकाडीह पुलिस ने गिरफ्तार कर कार्रवाई की। वहीं ट्रॉली को खर...

 

राजनांदगांव। किसान मजदूर के ट्रैक्टर ट्रॉली को चोरी कर बेचने वाले आरोपियों को ठेलकाडीह पुलिस ने गिरफ्तार कर कार्रवाई की। वहीं ट्रॉली को खरीदने वाले आरोपी को भी पुलिस ने पकडक़र ट्रॉली को बरामद कर लिया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की। 

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम शिकारीटोला निवासी हरदयाल सिन्हा ने ठेलकाडीह थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह खेती किसानी का काम करता है। एक माह पूर्व एक ट्रैक्टर की ट्रॉली सेकंडहैंड छुईखदान से खरीदा था। उक्त ट्रॉली को किसानी काम करने के बाद रोज अपने कोठार बियारा में खड़ी करता था। 20 मई की रात्रि ट्रैक्टर ट्रॉली कीमती एक लाख 40 हजार रुपए को कोठार में खड़ी किया था और गेट बंद कर दिया था। दूसरे दिन 21 मई को सुबह कोठार गया तो देखा ट्रैक्टर ट्रॉली नहीं था। जिसका आसपास गांव में पता तलाश किया। पता नहीं चला। ट्रैक्टर ट्रॉली को अज्ञात व्यक्ति चोर द्वारा चोरी कर ले गया। रिपोर्ट पर अपराध 128/24 धारा 457, 380 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया। मामले की गंभीरता को देखते खैरागढ़ एसपी एसपी त्रिलोक बंसल द्वारा अज्ञात आरोपी की पता तलाश के लिए एवं त्वरित गिरफ्तारी के लिए निर्देश प्राप्त हुआ था, जिस पर एएसपी नेहा पांडेय एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी खैरागढ़ लालचंद मोहले के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी ठेलकाडीह धर्मेन्द्र वैष्णव के नेतृत्व में टीम गठित कर अज्ञात आरोपी का पता तलाश किया। 

मुखबिर से प्राप्त सूचना से आरोपीगण मोतीलाल वर्मा (28)शिकारीटोला,  हेमंत सेन (24) शिकारीटोला को हिरासत में लेकर संदेह के आधार पर पूछताछ किया गया, जिन्होंने पूछताछ में दिनांक घटना समय को चोरी करना स्वीकार किया और चोरी का ट्रैक्टर ट्राली को अपने ट्रैक्टर के इंजन से खींचकर अपने रिश्तेदार गोवर्धन वर्मा के घर ग्राम मांसूलगोंडी लेकर जाना एवं बिक्री करना बताया। आरोपियों की निशानदेही पर ग्राम मांसूलगोंडी पहुंचकर आरोपी गोवर्धन वर्मा के घर से चोरी का ट्रैक्टर ट्राली को बरामद कर जब्त किया गया है। सभी आरोपियों मोतीलाल वर्मा, हेमंत सेन एवं गोवर्धन वर्मा को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। 

No comments