Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

आईपीएल पर सट्टा, आरोपी पकड़ाया

रायगढ़। आईपीएल के सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के मैच पर सट्टा नोट कर रहे युवक को कोतवाली पुलिस ने पकड़ा। आरोपी से नगदी 1,02,750, ए...

रायगढ़। आईपीएल के सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के मैच पर सट्टा नोट कर रहे युवक को कोतवाली पुलिस ने पकड़ा। आरोपी से नगदी 1,02,750, एक मोबाइल और लाखों का क्रिकेट सट्टा जब्त कर छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम की कार्रवाई की गई।

पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन पर जिले में सट्टा-पट्टी पर अंकुश लगाने पुलिस मुखबिरों का जाल बिछाकर इस अवैध कारोबार से जुड़े लोगों पर पैनी नजर रखे हुए है। इसी कड़ी में शुक्रवार को सीएसपी आकाश शुक्ला द्वारा आईपीएल के मैच पर क्रिकेट सट्टा की संभावना पर शहर के सभी प्रभारियों को लगातार पेट्रोलिंग कर सक्रिय मुखबिरों से सूचनाएं लेकर कार्रवाई का निर्देश दिया गया।  

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुखनंदन पटेल को मुखबिर से सूचना मिली कि संजय मार्केट में दरोगा पारा का रहने वाला प्रकाश सिंह चौहान आईपीएल के सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वालों से बॉल टू बॉल क्रिकेट सट्टा मोबाइल पर नोट रहा है। सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी द्वारा स्टाफ कार्रवाई के लिये संजय मार्केट रवाना किया गया। कोतवाली पुलिस की टीम ने संजय मार्केट पर प्रकाश सिंह चौहान को सट्टा पट्टी नोट करते पकड़ा जिसके कब्जे से 1,02,750 और एक विवो मोबाइल की जब्ती की गई है। आरोपी अपने टच स्क्रीन वाले विवो मोबाइल पर क्रिकेट सट्टा ऐप के जरिए लोगों से क्रिकेट सट्टा नोट कर रहा था जिस पर क्रिकेट सट्टा रूपयों का हिसाब लेख है, जिसका स्क्रीन शॉट सेव किया गया है। आरोपी प्रकाश सिंह चौहान (36) जैन मंदिर के पास दारोगापारा थाना कोतवाली रायगढ़ पर थाना कोतवाली में छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्रवाई किया गया है। 

No comments