Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सूर्या मॉल के सामने अवैध कब्जों पर गिरी गाज

  भिलाई । भिलाई निगम ने बड़ी कार्रवाई की है। सूर्या मॉल के सामने अवैध कब्जों को ढहाया। अवैध रूप से पार्किंग करने वालों के साथ ही बेजा कब्जा ...

 

भिलाई । भिलाई निगम ने बड़ी कार्रवाई की है। सूर्या मॉल के सामने अवैध कब्जों को ढहाया। अवैध रूप से पार्किंग करने वालों के साथ ही बेजा कब्जा करने वालों को हटाया और भविष्य में कब्जा न करने की हिदायत दी। भिलाई निगम द्वारा शनिवार शाम नेहरू नगर में सूर्या मॉल की अवैध पार्किंग और  तिक्रमण के खिलाफ क र्रवाई की। अधिकारियों ने सड़क किनारे लगने वाले ठेले और गुमटी को हटवाया और दोबारा यहां फिर से लगाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। नेहरू नगर में स्थित टीआई सूर्या माल का एरिया सबसे भीड़ भाड़ वाला क्षेत्र होने के कारण लगातार यहां जाम की समस्या रहती है।

सड़क किनारे ठेला गुमटी वालों के कारण कब्जा हो रहा है। यही नहीं पार्किंग के नाम पर कहीं भी वाहनों को खड़ी करते हैं जिसके कारण जाम लगा रहता है। भिलाई निगम को शिकायत मिल रही थी कि सूर्य माल के सामने आइसक्रीम वाले, कुल्फी वाले  गुपचुप वाले व खोमचा वाले अवैध रूप से व्यापार करते हुए गंदगी फैला रहे थे।  नगर निगम भिलाई के जोन 1 के कमिश्नर रवि सिन्हा, सहायक राजस्व अधिकारी धीरज साहू, तोडफ़ोड़ दस्ता प्रभारी बालकृष्ण नायडू अपने दल के साथ  जाकर के जगह को  करवाई कार्रवाई करते हुए जब्त किया। भिलाई नगर निगम के आयुक्त देवेश कुमार ध्रुव ने सभी लोगों से अपील की है कि वो किसी भी प्रकार का शहर में अवैध कब्जा ना करें। साथ ही गंदगी कहीं भी नहीं फैलाएं। ऐसा करने वालों के खिलाफ नगर निगम सख्त कार्रवाई करेगा।

No comments