Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर में 5 बदमाशों ने लूटे 7000, की शराब पार्टी

रायपुर। रायपुर में दोस्त की शादी से लौटते युवक से लूटपाट की वारदात हो गई। 5 बदमाशों ने सुनसान इलाके में युवक को रोका, फिर गाली-गलौज कर उसके ...

रायपुर। रायपुर में दोस्त की शादी से लौटते युवक से लूटपाट की वारदात हो गई। 5 बदमाशों ने सुनसान इलाके में युवक को रोका, फिर गाली-गलौज कर उसके जेब में रखे रुपए लूट लिए। इसके बाद लुटेरों ने जमकर शराब पार्टी की। तिल्दा नेवरा पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 2 बाइक की भी जब्ती की गई है।

मानस वर्मा ने तिल्दा-नेवरा थाने में FIR दर्ज करवाई कि 26 मई को रात साढ़े 12 बजे के करीब वो पुरानी बस्ती तिल्दा से अपने दोस्त की शादी से वापस लौट रहा था। उसका घर नेवरा में पड़ता है। रात को सासाहोली के मिशन अस्पताल के पास जब वह पहुंचा। तो उसे 4-5 लड़कों ने रोक लिया। ये बदमाश उसके साथ गाली गलौज करने लगे।

इस दौरान बदमाशों ने मानस के पेंट की जेब में रखें करीब 7 हजार कैश लूट लिए, फिर आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। उसकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ करके मौके से फरार हो गए। इसके बाद पूरा मामला पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने आसपास पूछताछ और जांच पड़ताल की। आरोपी योगेश कोसले, कैलाश उर्फ सोनू राहूजा और गोपाल उर्फ गिरजा शंकर को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उन्होंने लूट की रकम को आपस में बांट लिया। हर एक के पास महज 1-1 हजार रुपए आए। बचे 2 हजार रुपए का उन्होंने शराब पार्टी कर ली। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में लूट का केस दर्ज किया है। मामले में 2 आरोपी पंकज बंजारे और युवराज कुर्रे फरार है।


No comments