Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

लॉरेंस और अमन लाए जाएंगे रायपुर, पूछताछ के लिए पुलिस लगाएगी कोर्ट में अर्जी

रायपुर। रायपुर और रायगढ़ के कोल कारोबारियों की हत्या की सुपारी देने वाले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और अमन साव को रायपुर लाने की तैयारी...

रायपुर। रायपुर और रायगढ़ के कोल कारोबारियों की हत्या की सुपारी देने वाले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और अमन साव को रायपुर लाने की तैयारी है। लॉरेंस हरियाणा और अमन झारखंड की जेल में बंद है। पुलिस दोनों को लाने के लिए रायपुर कोर्ट में अर्जी लगाएगी। प्रोडक्शन वारंट मिलने के बाद दोनों को वहां की जेल से लाकर इस केस में उनकी भूमिका की जांच की जाएगी। उनसे पूछताछ से छत्तीसगढ़ में प्रोटेक्शन मनी वसूली गैंग की एंट्री के राज खुलने की उम्मीद है।

कोल कारोबारियों की सुपारी लेने वाले पप्पू सिंह और शूटर रोहित स्वर्णकार ने पुलिस के सामने दोनों गैंगस्टरों के नाम का खुलासा किया है। उन्होंने कहा है वे लॉरेंस और अमन के कहने पर ही वे यहां कोल कारोबारियों की हत्या करने आए थे। इसी वजह से पुलिस उन्हें रायपुर लाएगी। पुलिस अफसरों ने संकेत दिए हैं कि पहले झारखंड दुमका जेल में बंद अमन को लाया जाएगा। उसके बाद लॉरेंस को लाने की कानूनी प्रक्रिया की जाएगी। आला अफसरों ने संकेत दिए हैं कि दोनों गैंगस्टरों का रायपुर और रायगढ़ के कोल कारोबारियों की हत्या की साजिश रचने में सीधा कनेक्शन है। इसलिए जल्द ही कोर्ट में प्रोडक्शन वारंट के लिए अर्जी लगाई जाएगी।


No comments