Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

आरक्षक पर किया हमला, कार ड्राइवर गिरफ्तार

बिलासपुर। एक पुलिस आरक्षक की पिटाई करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि कार चालक को नो-पार्किंग में खड़ी कार को हटाने की बात लेकर विवाद हु...

बिलासपुर। एक पुलिस आरक्षक की पिटाई करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि कार चालक को नो-पार्किंग में खड़ी कार को हटाने की बात लेकर विवाद हुआ और कार चालक ने विवाद के बाद आरक्षक की पिटाई कर दी. इस मामले में बिलासपुर पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस विभाग में आरक्षक प्रफुल्ल कुमार लाल तारबाहार थाना में पदस्थ है. घटना 13 अप्रेल की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक शाम 6.15 बजे आरक्षक पेट्रोलिंग वाहन में प्रधान आरक्षक के साथ गस्त कर रहा था. इस दौरान पुराना बस स्टैंड स्थित शराब भट्ठी के बाहर लोग शराब पी रहे थे.पेट्रोलिंग पार्टी लोगों को मौके से खदेड़कर आगे बढ़ी. इस बीच अपना चाय सेंटर के सामने सड़क पर एक इनोवा वाहन क्रमांक सीजी 10 ए 1123 खड़ी थी.

वहीं चालक सरकंडा निवासी आशीष सिसोदिया कार में बैठा हुआ था. इसकी वजह से आवागमन प्रभावित हो रहा था. ऐसे में पेट्रोलिंग पार्टी ने चालक को सड़क से कार हटाने के लिए कहा. इस पर चालक उल्टे पेट्रोलिंग पार्टी के आरक्षक प्रफुल्ल कुमार से अभद्र व्यवहार करने लगा. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. पेट्रोलिंग पार्टी ने घटना की सूचना थाना प्रभारी को दी. थाना प्रभारी ने युवक को थाने लाने के लिए कहा. कार चालक को थाना लेजाने के लिए आरक्षक प्रफुल्ल उसे पकड़ने लगा. इस पर कार चालक ने आरक्षक से मारपीट शुरू कर दी. यह देखकर पेट्रेलिंग वाहन में सवार प्रधान आरक्षक व अन्य स्टाफ ने बीच-बचाव किया. वहीं आरोपी कार चालक को पकड़कर थाने लेजाया गया. जहां उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा व मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है.


No comments