Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बाइक के चक्के में फंसी चुन्नी, 2 युवतियों की मौत, युवक गंभीर...

  खैरागढ़ । कॉलेज की परीक्षा देने जा रही दो छात्राओं की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। रास्ते में बाइक के पहिए में चुन्नी फंस गई। अनियंत्रित मोट...

 


खैरागढ़ । कॉलेज की परीक्षा देने जा रही दो छात्राओं की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। रास्ते में बाइक के पहिए में चुन्नी फंस गई। अनियंत्रित मोटरसाइकिल से गिरकर दोनों की मौत हो गई। वहीं चालक की हालत गंभीर है। घायलों का इलाज जारी है वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सेमरा रेशमी वर्मा पिता रामसाय वर्मा और डुमरडीहकला निवासी विक्टोरिया पिता गोपाल पाल रश्मिदेवी कॉलेज में एमए पूर्व के स्टूडेंट थे। वे सुबह सात बजे चालू होने वाली परीक्षा में शामिल होने कॉलेज आने के लिए ठेलकाडीह चौक में बस का रास्ता देख रहे थे। इसी दौरान शिकारीटोला निवासी उनका सहपाठी कैलाश पिता हरि वर्मा भी अपनी बहन लीलावती को लेकर चौक पहुंचा।

परीक्षा में शामिल होने की जल्दबाजी के चलते दोनों छात्राए मोटर साइकिल में सवार हो गई। शहर पहुंचने के 8-9 किमी पहले बढ़ईटोला और पेण्ड्रीकला के बीच चलती गाड़ी में चुन्नी फंस गई और तेज रफ्तार मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे में मौके पर ही रेशमी वर्मा की मौत हो गई जबकि विक्टोरिया पाल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कैलाश को गंभीर चोट पहुंची है जबकि उसकी बहन लीलावती भी घायल हो गई है।


No comments