Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

दीपक बैज बोले- नक्सली मुद्दे पर सरकार कंफ्यूज, आदिवासी माताओं-बहनों के साथ हो रहा है अन्याय

  रायपुर, 21 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने नक्सलियों की चि_ी और गृहमंत्री विजय शर्मा के बयान पर तंज कसा है। उन्ह...

 

रायपुर, 21 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने नक्सलियों की चि_ी और गृहमंत्री विजय शर्मा के बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर सरकार खुद कंफ्यूज है। उपमुख्यमंत्री का बयान सुनिए कह रहे हैं अधिकारियों से चर्चा करूंगा। कहते हैं कि मुख्यमंत्री से बात करूंगा। क्या उन्होंने बात की, यह उन्हें बताना चाहिए।

दीपक बैज ने कहा कि बयान देने से पहले गृहमंत्री ने केंद्रीय गृहमंत्री से बात नहीं किया। उनका बयान प्रदेश की जनता को गुमराह करने वाला और बचकाना है। बीजेपी के 3 महीने की सरकार में निर्दोष आदिवासियों पर फर्जी एनकाउंटर हो रही है। आदिवासी माता बहनों के साथ बलात्कार हो रहा है। इसकी जवाबदारी किसकी होगी ? बयान से स्पष्ट है कि सरकार की नीति स्पष्ट नहीं है। सरकार इस मसले पर खुद कंफ्यूज है। भूपेश बघेल के खिलाफ हो रहे विद्रोह को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी के नेताओं का साजिश है। माहौल बनाने के लिए इस तरीके के प्रोपेगेंडा अपनाए जा रहे हैं। बीजेपी को पता है जो टिकट बांटे, प्रत्याशी घोषित किए मजबूत प्रत्याशी है। सीटे कांग्रेस जीत रही है। पार्टी की अंदर किसी को कोई बात है। कहना है, तो घर के बात बंद कमरे में करना चाहिए। सार्वजनिक मंच पर सब चीज से बचना चाहिए। इस समय माहौल देश में कांग्रेस के पक्ष में है। इन सब चीजों को हमारे नेता और कार्यकर्ताओं को बताना चाहिए। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि चुनाव अभियान पहले से शुरू हो चुका है। सचिन पायलट जांजगीर चांपा में कार्यकर्ता सम्मेलन, बिलासपुर में सभी नेताओं के साथ चर्चा और शुक्रवार को राजीव भवन में डिपार्टमेंट के प्रमुख प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। बीजेपी के कांग्रेस प्रत्याशियों के दागी और निष्क्रिय होने के बयान पर दीपक बैज ने कहा कि जनता के बीच जाने के लिए बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है। कभी हमारे प्रत्याशी के ऊपर एफआईआर लॉन्च कर देना। कभी उसको कार्टून बनाकर पेश कर देना। 


No comments