Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बर्थडे पर तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे राम चरण, बेटी क्लिन को साड़ी के पल्लू में छुपाए नजर आईं पत्नी उपासना

  मुंबई। राम चरण 39वें बर्थडे पर वाइफ उपासना और बेटी संग तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन करने पहुंचे। राम चरण को मीडिया ने घेर लिया और भारी भीड़ ...

 

मुंबई। राम चरण 39वें बर्थडे पर वाइफ उपासना और बेटी संग तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन करने पहुंचे। राम चरण को मीडिया ने घेर लिया और भारी भीड़ देख उपासना बेटी को साड़ी से छुपाते दिखीं। राम चरण ने हाल ही अपनी नई फिल्म की घोषण की थी और अब फैंस को रिलीज का इंतजार है।

पैन इंडिया स्टार राम चरण का 27 मार्च को 39वां बर्थडे है, और इस खास मौके पर वह तिरुपति मंदिर पहुंचे। राम चरण पत्नी उपासना और बेटी क्लिन कारा के साथ आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे। वहां उन्होंने पूजा की और भगवान का आशीर्वाद लिया। राम चरण को तिरुपति में देख फैंस और मीडिया ने चारों तरफ से घेर लिया, जिससे वह थोड़ा परेशान भी नजर आए।

Ram Charan ने तिरुपति मंदिर जाते हुए शर्ट और वेस्टी पहनी हुई थी, जबकि पत्नी उपासना ने साड़ी पहनी थी। उन्होंने बेटी क्लिन का चेहरा साड़ी के पल्लू से छुपा रखा था। तिरुपति बालाजी मंदिर से निकलते वक्त मीडिया ने राम चरण और उपासना को घेर लिया। यह देख राम चरण परेशान हो गए और उनसे रिकॉर्ड न करने की अपील की। सोशल मीडिया पर राम चरण और उपासना की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 


No comments