Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अब अदिति राव हैदरी ने गुपचुप रचाई शादी, एक्टर सिद्धार्थ संग लिए सात फेरे

मुंबईः पिछले दिनों ही खबर आई थी कि तापसी पन्नू ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से गुपचुप शादी रचा ली है और अब चर्चा है कि अदिति राव हैदरी और सिद्धा...

मुंबईः पिछले दिनों ही खबर आई थी कि तापसी पन्नू ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से गुपचुप शादी रचा ली है और अब चर्चा है कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ भी कथित तौर पर शादी के बंधन में बंध गए हैं. लेकिन, अब तक कपल की ओर से अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. कथित तौर पर, अदिति और सिद्धार्थ ने तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की. हालांकि, इस जोड़े ने अभी तक अपनी कथित शादी की घोषणा नहीं की है, लेकिन पोर्टल का दावा है कि वे जल्द ही मिस्टर और मिसेज के रूप में पहली तस्वीरें साझा कर सकते हैं.

ग्रेट आंध्राकी एक रिपोर्ट की मानें तो यह जोड़ा बुधवार, 27 मार्च को तेलंगाना में शादी के बंधन में बंध गया. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ का रोमांस महासमुद्रम की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा. तब से, उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ चंडीगढ़ में बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में भी साथ ही शामिल हुए थे. इसके अलावा वे हैदराबाद में शारवानंद की सगाई में भी शामिल हुए थे.

दोनों की डेटिंग के चर्चे लंबे समय से हैं, लेकिन, ये बात और है कि कभी भी कपल ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि या खंडन नहीं किया. ना तोअदिति ने और ना ही सिद्धार्थ ने कभी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की. हां, सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर लगातार रिएक्शन देते रहते हैं.

इससे पहले, अपनी डेटिंग की अफवाहों के बारे में बात करते हुए अदिति ने मिड-डे से कहा था, ”क्योंकि मेरा पूरा ध्यान अपने काम पर है, इसलिए मैं उस पर गौर नहीं कर रही हूं. लोग बात करेंगे और आप उन्हें बात करने से नहीं रोक सकते. वे वही करेंगे जो उन्हें दिलचस्प लगेगा और मैं वही कर रही हूं जो मुझे दिलचस्प लगता है, जो सेट होने वाला है. मेरे अनुसार यही ठीक है और बात यह है कि जब तक मेरे पास करने के लिए शानदार काम है मुझे इन सब पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. मैं जिन निर्देशकों को पसंद करती हूं उनके साथ काम करती हूं और जब तक लोग मुझे स्वीकार करते हैं और मुझे देखते हैं, मैं खुश हूं.”


No comments