Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

लुटेरों ने डरा धमकाकर की वारदात; 15 लाख के गहने और कैश लेकर भागे

रायपुर.15 मार्च 2024 रायपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने घर में घुसने के लिए दरवाजे की सिटकन...

रायपुर.15 मार्च 2024 रायपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने घर में घुसने के लिए दरवाजे की सिटकनी को तार के सहारे खोला, फिर अंदर घुसकर मास्टर चाबी से अलमारी खोल ली। इसके बाद में करीब 15 लाख रुपए के गहने-जेवर और कैश लेकर भाग निकले। इस दौरान लुटेरों ने परिवार के लोगों को बंधक बनाकर रखा था। वारदात माना थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के मुताबिक, वारदात गुरुवार देर रात की है। घर में पीडि़त उमा बाई के बेटे-बहू और बच्चे रहते हैं। वारदात के दौरान लुटेरों ने चेहरे पर नकाब बांधा हुआ था।

बताया जा रहा है कि लुटेरों की आहट सुनकर घरवालों की नींद खुली। जिसके बाद लुटेरों ने उन्हें डरा धमका कर चुप करा दिया, फिर उन्होंने घर के लोगों के हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद कमरों की तलाशी लेने लगे। लुटेरों ने घर की अलमारी खोलने के लिए मास्टर चाबी का इस्तेमाल किया। इसके बाद उसमें रखे करीब 10 से 15 लाख रुपए के गहने और रुपए लेकर वे मौके से भाग निकले। इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस मामले में माना थाना प्रभारी भावेश गौतम ने कहा कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। आसपास के  कैमरों को खंगाला जा रहा है। साथ ही घर वालों से पूछताछ जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments