Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

Ira khan Engagement: नूपुर शिखरे ने अंगूठी पहनाकर सबके सामने किया ‘Kiss’, सामने आया वीडियो

 आमिर खान की बेटी आयरा खान अब सिंगल नहीं रहीं. वे डबल होने की तैयारी कर चुकी हैं. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खा...



 आमिर खान की बेटी आयरा खान अब सिंगल नहीं रहीं. वे डबल होने की तैयारी कर चुकी हैं. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं. वहीं कभी-कभी उन्हें बोल्ड फोटोज के चलते ट्रोल भी किया जाता है. आयरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग अपनी लव लाइफ को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला कर लिया है. आयरा ने नुपुर संग सगाई कर ली है. सगाई भी सिंपल नहीं बड़े ही एक्साइटिंग अंदाज में हुई है. स्टारकिड ने इंस्टा पर प्रपोजल वीडियो शेयर किया है.

https://www.instagram.com/reel/Ci0Vppej6Z4/?utm_source=ig_web_copy_link

नुपूर ने किया इरा खान को प्रपोज

क्लिप में इरा दूसरे लोगों के साथ दर्शकों के बीच खड़ी थी. नूपुर उनके पास गए, उन्हें चूमा और अपने घुटनों के बल बैठ गए. फिर उन्होंने इरा से पूछा, “क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” और इरा ने जवाब दिया, “हां.” लोगों की तालियों के बीच कपल ने फिर एक-दूसरे को किस किया, जिसके बाद नूपुर वहां से चले गए.

इरा और नूपुर दो साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने इस साल जून में अपनी दूसरी सालगिरह मनाई थी. वो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ अपनी लाइफ की झलकियां शेयर करते रहते हैं. हाल ही में इरा ने नूपुर के साथ झूलों पर समय बिताते हुए तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने लिखा, ‘फाइंड योर पोपेय’.इरा और नूपुर दो साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने इस साल जून में अपनी दूसरी सालगिरह मनाई थी. वो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ अपनी लाइफ की झलकियां शेयर करते रहते हैं.

No comments