Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

टिकट खरीदने को लेकर मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई लोग घायल

  हैदराबाद।   भारत में क्रिकेट को लेकर लोगों में जबरदस्त दीवानगी है। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच टी20 सीरीज चल रहा है। वहीं तीसर...



 हैदराबाद। भारत में क्रिकेट को लेकर लोगों में जबरदस्त दीवानगी है। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच टी20 सीरीज चल रहा है। वहीं तीसरे और आखिरी टी20 मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरु हो गई है। यह मैच 25 सितंबर को हैदराबाद के जिमखाना ग्राउंड सिकंदराबाद में खेला जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले को लेकर क्रिकेट फैंस में काफी उत्साह है लेकिन इस आखिरी मैच के लिए टिकट लेने के लिए आज होड़ मच गई। टिकट लेने के लिए लोग भारी संख्या में एक जगह इकट्ठा हो गए। उसके बाद देखते ही देखते वहां हंगामा शुरु हो गया और फिर पुलिस को सभी पर लाठीचार्ज करना पड़ा। रिपोर्ट के अनुसार इस लाठीचार्ज में 20 लोग घायल हो गए हैं।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस ने लाठियों का इस्तेमाल कर कैसे भीड़ में मौजूद लोगों पर कार्रवाई कर रही है। दरअसल, कुछ फैंस सुबह 5-6 बजे से ही टिकट के लिए आए और फिर देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसे काबू करने के लिए पुलिस बल को आना पड़ा। लेकिन भीड़ में हंगामा होते देख पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा।

बता दें, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही तीन टी20 मैचों की सीरीज में कंगारू 1-0 से आगे है। दोनों टीमों के बीच मोहाली में हुए पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को चार विकेट से मात दी थी। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 209 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया था, लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम ने खेल की चार गेंद शेष रहते 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया

No comments