Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

Hrithik Roshan-Saif Ali Khan की फिल्म Vikram Vedha का Teaser रिलीज

  विक्रम वेधा के निर्माताओं ने बुधवार को यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का टीजर जारी किया। इसे एक बार देखें और आप जानते हैं...

 


विक्रम वेधा के निर्माताओं ने बुधवार को यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का टीजर जारी किया। इसे एक बार देखें और आप जानते हैं कि आप ऋतिक रोशन और सैफ अली खान जैसे शानदार चेहरों के साथ एक बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर के लिए फिल्म में हैं।

विक्रम वेधा का टीज़र ढेर सारे एक्शन, स्वैग, भ्रम, रोमांस और एक रोमांचक सवारी का वादा करता है, जिसके अंत में दर्शक उनकी सही और गलत की समझ पर सवाल उठा सकते हैं।

पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 2017 में इसी शीर्षक वाली तमिल फिल्म की रीमेक है। इसमें आर माधवन को इंस्पेक्टर विक्रम की भूमिका में, और विजय सेतुपति को वेधा के रूप में दिखाया गया, जो भूमिकाएँ क्रमशः सैफ और ऋतिक द्वारा निभाई जा रही हैं, इसके हिंदी संस्करण में

टीज़र में राधिका आप्टे की एक झलक दिखाई गई है जो विक्रम (सैफ) की पत्नी की भूमिका निभा रही है। रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाते हैं। विक्रम वेधा की पटकथा नीरज पांडे ने लिखी है।

उन्होंने एस शशिकांत, चक्रवर्ती रामचंद्र, शीतल भाटिया और भूषण कुमार के साथ फिल्म का सह-निर्माण भी किया है। फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने बनाया है और इसका असर पूरे टीजर में बैकग्राउंड में देखा जा सकता है।

विक्रम वेधा भारतीय लोककथा बैताल पच्चीसी पर आधारित है। कहानी में, विक्रम, एक सजायाफ्ता पुलिस निरीक्षक वेधा नाम के एक खूंखार गैंगस्टर को पकड़ने के लिए एक टीम को इकट्ठा करता है, लेकिन चीजें तब बदल जाती हैं जब बाद वाला स्वेच्छा से खुद को आत्मसमर्पण कर देता है।

पूछताछ के दौरान, वह विक्रम को काले और सफेद की अपनी भावना को बदलने के लिए तीन कहानियां सुनाने की पेशकश करता है। फिल्म का तमिल संस्करण एक ब्लॉकबस्टर सफलता थी और हिंदी संस्करण 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

No comments