Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बेटे व उसके दोस्त ने मिलकर की चोरी, रुपये उड़ा रहा था पिता, तीनों गिरफ्तार

  भिलाई।  भीम नगर सुपेला के घर में महीने भर पहले हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में दो अपचारी बालकों समेत तीन ल...

 



भिलाई। भीम नगर सुपेला के घर में महीने भर पहले हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में दो अपचारी बालकों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक अपचारी का पिता भी शामिल है। चोरी का माल हाथ लगने के बाद आरोपित पिता मनमाने तरीके से रुपये खर्च कर रहा था। अचानक इतने रुपये खर्च करने की जानकारी लगने पर पुलिस को उस पर संदेह हुआ और पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की।


पूछताछ में आरोपित ने पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। जिसकेे आधार पर पुलिस ने दोनों अपचारी बालक को हिरासत में लिया। तीनों आरोपितों के खिलाफ चोरी की धारा के तहत कार्रवाई की गई है।

सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि एक महीने पहले भीम नगर के एक घर से लाखों रुपये के जेवर चोरी हुए थे। उक्त मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पतासाजी शुरू की थी।

जांच के दौरान ही पता चला कि पीली मिट्टी चौक सुपेला निवासी नंदकिशोर चौहान (45) का नाम का व्यक्ति अचानक से काफी ज्यादा रुपये खर्च कर रहा है। जबकि वो रिक्शा पर गमला बेचने का काम करता है। उसने हाल ही में दो पलंग और एक मोबाइल खरीदा है।

इस पर पुलिस को संदेह हुआ और उसने नंदकिशोर चौहान को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की। पूछताछ में उसने बताया कि उसका बेटा और उसके बेटे के दोस्त ने मिलकर एक घर में चोरी की थी। उसके बेटे के दोस्त ने कुछ जेवर रख लिए थे और बाकि के जेवर उसका बेटा घर लेकर आया था।

जिसे वो गिरवी रखकर अपनी जरूरतें पूरी कर रहा था और काफी ज्यादा शराब पी रहा था। इस आधार पर पुलिस ने नंदकिशोर चौहान के बेटे व उसके दोस्त को भी हिरासत में लिया। दोनों अपचारी बालकों ने भीम नगर सुपेला के एक घर में चोरी करने की बात स्वीकार की।

तीनों आरोपितों की निशानदेही पर चोरी का सामान और चोरी के जेवर को गिरवी रखकर उन पैसों से खरीदे गए दोनों पलंग व मोबाइल को जब्त किया है। आरोपितों से जब्त सामान की कुल कीमत तीन लाख 10 हजार रुपये आंकी गई है।


No comments