Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

राज्य सरकार पुरानी शराब नीति के तहत बेचेगी शराब, हंगामे के बाद लिया गया फैसला

  नई दिल्ली।   दिल्ली सरकार हंगामे के बाद अब बैकफुट पर आ गई है। जिसक बाद अब दिल्ली में पुरानी शराब नीति लागू होगी नई शराब नीति नहीं चलेगी। द...

 


नई दिल्ली। दिल्ली सरकार हंगामे के बाद अब बैकफुट पर आ गई है। जिसक बाद अब दिल्ली में पुरानी शराब नीति लागू होगी नई शराब नीति नहीं चलेगी। दिल्ली में एक अगस्त से सरकार पहली की तरह फिर से शराब बेचेगी।

बता दें कि नई शराब नीति में तमाम तरह की कमियां पाई गई थीं और आबकारी नीति 2021-22 का शुरू से ही भाजपा और कांग्रेस ने विरोध किया था। इसके बाद दिल्ली के उपराज्यपाल ने इन अनियमितताओं को लेकर सीबीआई जांच के आदेश दिए थे। इसके खिलाफ खूब हंगामा हुआ थाय़ इस हंगामे के बाद अब केजरीवाल सरकार ने अगले छह महीने तक दिल्ली में पुरानी नीति के तहत शराब बेचने का फैसला लिया है।

दिल्ली में पुरानी शराब नीति के लागू होने की जानकारी शुक्रवार को अधिकारियों ने दी और इसके बाद अब दिल्ली सरकार ने इसके लिए निर्देश जारी किए हैं जिसमें बताया गया है कि एक अगस्त से अगले छह महीने तक पुरानी आबकारी नीति लागू रहेगी, नई आबकारी नीति को अभी लागू नहीं किया जाएगा। बता दें कि दिल्ली में खुदरा शराब बेचने के लिए आबकारी नीति 2021-22 को 31 मार्च के बाद दो बार दो-दो महीने के लिए बढ़ाया गया था और अब 31 जुलाई को इस पर पूर्णविराम लग जाएगा।


No comments