Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत नहीं लिखी, टीआई निलंबित...

  महासमुंद। जिले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत दर्ज नहीं करने पर टीआई को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया...

 

महासमुंद। जिले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत दर्ज नहीं करने पर टीआई को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। निलंबित टीआई का नाम शैलेन्द्र नाग है। हालाँकि टीआई के निलंबन सम्बंधित आदेश अभी जारी नहीं हुआ है, पुलिस सूत्रों ने टीआई के निलंबन की पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता दुष्कर्म की शिकायत करने के लिए कोमाखान थाना पहुंची थी। पीड़िता का आरोप है कि थाने के पुलिसकर्मियों ने इसकी शिकायत दर्ज नहीं कि और उसे काफी देर बैठाया गया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी कांग्रेस नेता उत्तम राणा के खिलाफ एफआईआर करने से पुलिसकर्मी बच रहे थे। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने के टीआई से भी की। लेकिन किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हुई।

इधर, जब पुलिस के रवैययों के बारे में मीडिया को पता चला और खबर मीडिया में पहुंची तो आनन-फानन में टीआई को सस्पेंड करते हुये एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच शुरू की और कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।


No comments