Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

भूपेश को सम्मान के साथ वापिस दुर्ग भेजेगी राजनांदगांव की जनता : रमन सिंह

  रायपुर। विस अध्यक्ष रमन सिंह ने सुबह मीडिया से बात की। चर्चा में रमन सिंह ने कहा, पूरे देश में माननीय प्रधानमंत्री मोदी के प्रति एक सकारात...

 


रायपुर। विस अध्यक्ष रमन सिंह ने सुबह मीडिया से बात की। चर्चा में रमन सिंह ने कहा, पूरे देश में माननीय प्रधानमंत्री मोदी के प्रति एक सकारात्मक वातावरण है और 6 चरणों के चुनाव के बाद यह स्पष्ट हो चुका है कि 400 पार के लक्ष्य हो हम प्राप्त करने जा रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश का मान बढ़ाया है और भारत को वैश्विक स्तर पर नई पहचान दी है, यही कारण है कि आज पूरा देश मोदी जी के समर्थन में खड़ा है। राजनांदगांव लोकसभा में जब दुर्ग से आए दिग्गज नेता मोतीलाल वोरा जी को पीछे रहना पड़ा तब दुर्ग से भूपेश बघेल को भी राजनांदगांव की जनता सम्मान के साथ वापिस दुर्ग भेजेगी।

बता दें कि शनिवार को सुबह सात बजे से लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए आज मतदान है। इस चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 904 उम्मीदवार मैदान में हैं। पीएम मोदी के लावा अंतिम चरण में कंगना रनौत, रवि किशन, अनुराग ठाकुर, अभिषेक बनर्जी, अफजाल अंसारी, मनीष तिवारी, रविशंकर प्रसाद जैसे उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। एक जून को मतदान के बाद होने वाले एग्जिट पोल पर सबकी निगाहें होंगी।


No comments