Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अरुण साव बोले- आने वाले समय में होगा बस्तर होगा भयमुक्त

  रायपुर। एक्जिट पोल पर सवाल उठाए जाने पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन का चरित्र रहा है. जब इच्छा के अनुकूल क...

 

रायपुर। एक्जिट पोल पर सवाल उठाए जाने पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन का चरित्र रहा है. जब इच्छा के अनुकूल काम नहीं होता, तो संवैधानिक संस्थानों पर सवाल उठाते हैं. एक्जिट पोल को दूर रखने का काम किया. किस-किस को दूर रखेंगे, जनता ने कांग्रेस को दूर कर दिया है. उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि शुरू से हमने यह कहा था. कांग्रेस पार्टी को छत्तीसगढ़ में प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के टिकट पर कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता था. चुनाव लड़ने से पहले कांग्रेस पार्टी हार मान चुकी थी. जनता से नकारे हुए लोगों को कांग्रेस ने मैदान में उतारा. आखिरकार फिर से जनता ने उन्हें बता दिया, परिणाम देख रहे हैं. शेर जनता बनती है, ढेर भी जनता करती है.

वहीं मतगणना के बाद इंडिया गठबंधन के भविष्य पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि इंडिया गठबंधन भ्रष्टाचार करने वाली पार्टियों का गठबंधन है. जब गठबंधन था, तब से झगड़े चल रहे हैं. 4 जून के बाद केवल सिर फुटव्वल होने वाला है. वहीं कांग्रेस के दावों पर कहा कि जनता ने कांग्रेस के दावों को परखा है. इनका कोई भी दावा सही साबित नहीं हुआ. विधानसभा में भी यह दावा करते थे. कांग्रेस शून्य में आउट होने वाली है. 11 सीट हम जीतने वाले हैं. उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि टिकट मिलने से पहले भी कांग्रेस पार्टी ने जीत का दावा किया था. कांग्रेस पार्टी अपने गिरेबान में झांक कर देखे. विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने सत्ता से बाहर किया. लोकसभा में शून्य पर आउट होने वाली है. जब भी इनके इच्छा के अनुरूप कोई भी संवैधानिक संस्था निर्णय करती है. तो यह अविश्वास जताते हैं. 4 तारीख को फिर से ईवीएम को दोष देंगे.


No comments