Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अनन्य का जेईई एडवांस में 261 रैंक लाने पर सम्मान

  राजनांदगांव। कलेक्टर संजय अग्रवाल ने सोमवार को कलेक्टर कक्ष में ऑल इंडिया जेईई एडवांस में 261 रैंक लाने पर अनन्य अग्रवाल को प्रशस्ति पत्र ...

 

राजनांदगांव। कलेक्टर संजय अग्रवाल ने सोमवार को कलेक्टर कक्ष में ऑल इंडिया जेईई एडवांस में 261 रैंक लाने पर अनन्य अग्रवाल को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कलेक्टर अग्रवाल ने अनन्य को शुभकामनाएं दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि अनन्य अग्रवाल ने अपनी इस उपलब्धि से जिले का नाम गौरवान्वित किया है।

उल्लेखनीय है कि अनन्य अग्रवाल राजनांदगांव शहर के किराना व्यापारी ओमप्रकाश अग्रवाल एवं दीप्ति अग्रवाल के पुत्र हैं। अनन्य ने बताया कि वे राजनांदगांव के निजी स्कूल से 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की। इसके बाद उन्होंने नागपुर के निजी कोचिंग सेंटर से जेईई की कोचिंग की और प्रथम प्रयास में ही जेईई एडवांस उत्तीर्ण किया। जिला शिक्षा अधिकारी अभय जायसवाल ने भी उन्हें इस सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सहायक संचालक आदित्य खरे, सहायक विकासखंड शिक्षा अधिकारी नितिन हिरवानी, परीक्षा प्रभारी शिक्षा विभाग अभिषेक श्रीवास्तव उपस्थित थे।


No comments