Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अवैध रूप से ई-रिक्शा विक्रय की शिकायत, आरटीओ ने जारी किया नोटिस

दुर्ग । पाटन में अवैध रूप से ई-रिक्शा, लोडर वाहन विक्रय करने की शिकायत पर आरटीओ दुर्ग के निर्देश पर जांच किया गया। जांच में ओम साईं कॉर्पोरे...

दुर्ग । पाटन में अवैध रूप से ई-रिक्शा, लोडर वाहन विक्रय करने की शिकायत पर आरटीओ दुर्ग के निर्देश पर जांच किया गया। जांच में ओम साईं कॉर्पोरेशन नाम से एक डीलर के द्वारा विक्रय हेतु गाडिय़ाँ रखी गई थी। मैनेजर हिरामन से उक्त शोरूम के संबंध वैध दस्तावेज दिखाने की मांग पर कोई वैध दस्तावेज नहीं होना डीलरशिप श्रेयांश चंद्राकर रायपुर का होना बताया गया। शो रूम में केटरॉन कंपनी की 1 ई रिक्शा, 1 ई कार्ट तथा जेएसए कंपनी की 1 ई कार्ट कुल 3 नए वाहन विक्रय करने हेतु रखे गए थे। बिना अधिकार एवं वैध प्रमाण पत्र के नए वाहन बिक्रय करते पाए जाने पर 3 वाहनो को जप्त किया गया।मैनेजर द्वारा बताया कि व्यवसाय प्रमाण पत्र रायपुर का लेकर उसी प्रमाण पत्र के आधार पर पाटन में वाहन विक्रय करना बताया।

मैनेजर को उक्त संबंध में नोटिस देकर  आरटीओ दुर्ग के समक्ष उपस्थित होने निर्देशित कर भविष्य में इस तरह से अवैध तरीक़े से वाहन बिक्रय नहीं करने की चेतावनी दी गई। उक्त कार्यवाही निरीक्षक विष्णु ठाकुर एवं उप निरीक्षक शशिकांत बंजारे के द्वारा की गई।


No comments