Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

विदाई के पल में भावुक हुए रिटायर बीएसपी कर्मी

  भिलाई। बीएसपी एम्पलाइज कोऑपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-4 ने एक समारोह में अप्रैल  में भिलाई स्टील प्लांट की सेवा से निवृत्त ह...

 

भिलाई। बीएसपी एम्पलाइज कोऑपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-4 ने एक समारोह में अप्रैल  में भिलाई स्टील प्लांट की सेवा से निवृत्त हुए अपने सदस्य कर्मियों को ससम्मान विदाई दी। इन रिटायर कर्मियों को अध्यक्ष अशोक परगनिहा व पदाधिकारियों ने सम्मान पत्र, मिठाई, श्रीफल व अंतिम भुगतान का चेक प्रदान कर उन्हें भविष्य की शुभकामनाएं दी। इस दौरान सोसाइटी के अध्यक्ष अशोक परगनिहा ने सभी रिटायर कर्मियों को जीवन के नए अध्याय की शुरुआत पर शुभकामनाएं दी और सभी के स्वस्थ्य व खुशहाल जीवन की कामना की।

इन रिटायर कर्मियों में स्टील मेल्टिंग शॉप-2 से शाजी इप्पन, प्लांट वेहिकल पूल से एम, रामाराव, मेडिकल से राखी सिकदार, कोक ओवन एंड कोल केमिकल विभाग से जुब केतु, बलराम, टेलीकम्युनिकेशन से कामदेव साहू, सिंटर प्लांट-2 से सैयद नासिर अली, सीआर रिफ्रैक्ट्री से कामदेव साहू, फायर ब्रिगेड से जवाहरलाल कौशल, प्लेट मिल से देवानंद, भागीरथी ठाकुर, शंकर लाल, ब्लास्ट फर्नेस से गंगूराम वर्मा, मर्चेंट मिल से राजू लाल देवांगन, अखिलेश कुमार दीक्षित, सीआरएम मैकेनिक से जयप्रकाश वर्मा, फाइनेंस एंड अकाउंट्स से सूर्यकुमार देवनारायण मिश्रा, रिफ्रैक्ट्री इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट-1 से देवानंद, चंद्रहास, रघुनंदन प्रसाद रात्रे,  रेल एंड स्ट्रक्चरल मिल से अहमद रजा, दुष्यंत कुमार वैष्णव, मशीन असेंबलिंग और रीइंजीनियरिंग शॉप 1 (मार्स) से बेनी कुमार उरोडे और सुरेंद्रनाथ सिरसांत शामिल है। सम्मान समारोह में रिटायर कर्मियों ने भी अपनी बातें रखीं और सम्मान के लिए आभार जताया। आभार प्रदर्शन विपिन बंछोर ने किया।

No comments