Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

दो कॉलोनियों में दिन दहाड़े चोरी, 6 लाख कैश समेत हीरे-सोने के जेवर ले गए चोर

रायपुर। रावतपुरा कॉलोनी और ला विस्टा में दिनदहाड़े 16 लाख से ज्यादा की चोरी हो गई। चोर अलमारी में रखे 6 लाख कैश के साथ हीरा, सोना और चांदी क...


रायपुर। रावतपुरा कॉलोनी और ला विस्टा में दिनदहाड़े 16 लाख से ज्यादा की चोरी हो गई। चोर अलमारी में रखे 6 लाख कैश के साथ हीरा, सोना और चांदी के कीमती जेवर ले गए। दोनों चोरियों से कॉलोनी में रहने वाले अपने मकानों की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। क्योंकि चोरों ने इतनी प्लानिंग से वारदात की है कि पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। हालांकि अफसर कालोनियों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है।


टिकरापारा पुलिस ने बताया कि रावतपुरा कॉलोनी में नीतेश यादव यादव परिवार के साथ रहते हैं। नीतेश एचडीएफसी बैंक में पदस्थ हैं। उनकी पत्नी भी निजी कंपनी में काम करती हैं। दोनों सोमवार सुबह 10 बजे ड्यूटी में चले गए। शाम 6 बजे ड्यूटी से लौटे तब चोरी का पता चला। उनके मकान के मेनगेट की कुंडी टूटी थी। चोर वहीं से भीतर घुसे और बेडरूम की अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी हीरे की अंगूठी, सोने का रानी हार, दो सोने के नेकलेस, दो सोने की चेन, पांच सोने की रिंग, पांच सोने का नोजपिन सहित 10 लाख के जेवर ले गए।


अनुमान है कि चोरी सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे के बीच हुई है। नीतेश ने इसकी तुरंत पुलिस में शिकायत की। टिकरापारा पुलिस ने एक दिन बाद केस दर्ज किया है। टिकरापारा इलाके में कुछ दिनों से लगातार चोरियां हो रही है। कुछ दिन पहले रावतपुरा कॉलोनी में बड़ी चोरी हुई थी। इससे पहले मठपारा में भी चोरी हुई है। टिकरापारा पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठ रहा है।


कारोबारी परिवार के साथ फ्रांस में, अलमारी से 6 लाख पार


राजेंद्र नगर ला विस्टा कॉलोनी में ऑटोमोबाइल कारोबारी मनीष धुप्पड़ के मकान से 6 लाख कैश पार हो गया। मनीष परिवार के साथ घूमने के लिए फ्रांस गए हैं। उनके घर के नौकर ने बुधवार को फोन कर उन्हें सूचना दी कि अलमारी खुली हुई है। मनीष ने पुलिस को फोन किया। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच करने पर पता चला अलमारी में रखा 6 लाख कैश गायब था।


पुलिस के अनुसार मकान में डिजिटल लॉक सिस्टम है। किसी ने पासवर्ड से लॉक खोलकर अलमारी की चाबी निकाली फिर चाबी से लॉक खोलकर पैसा निकालकर ले गए हैं। चोर ने मकान में किसी तरह की तोड़फोड़ नहीं है। इसलिए शक है कि चोरी में कोई करीबी व्यक्ति शामिल हो सकता है, जो मकान में आता-जाता है। उसे मकान के भीतर की जानकारी है। पुलिस ने​ शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

No comments