Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

PHQ में गोलीबारी : जवान ने की 12 राउंड फायरिंग, मचा हड़कंप...

रायपुर । नवा रायपुर स्थित पुलिस मुख्यलय में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से दनादन गोलियां चला दी। बताया जा रहा है कि...

रायपुर । नवा रायपुर स्थित पुलिस मुख्यलय में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से दनादन गोलियां चला दी। बताया जा रहा है कि जवान सीएएफ 14वीं बटालियन का है और उसने डिप्रेशन के चलते फायर किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, नवा रायपुर के राखी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुबह 9 बजे पुलिस मुख्यालय परिसर अंदर अचानक गोली चल गयी। गोली चलाने वाले जवान का नाम अजय यादव है, जो सीएएफ 14वीं बटालियन में पदस्थ है। बताया जा रहा है कि, जवान डिप्रेशन में चल रहा था। वहीं विश्वस्त सूत्रों की मानें तो, जवान ने तक़रीबन 12 राउंड फायर किए गए हैं। इस गोलीबारी में किसी को भी चोट नहीं आई है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि, यह एक्सीडेंटल फायर है या जानबूझकर गोली चलाई गई है। इसकी जानकारी अभी तक निकलकर सामने नहीं आई है। गोलीबारी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और सभी आला-अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं सीएएफ 14 वीं बटालियन के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।


No comments