Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

DSP ने सड़क पर हुए गढ्‌डे में गिट्टी भरवाकर कराया समतल

धमतरी। पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय के दिशानिर्देश पर उप पुलिस अधीक्षक यातायात मणीशंकर चन्द्रा के नेतृत्व में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने...

धमतरी। पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय के दिशानिर्देश पर उप पुलिस अधीक्षक यातायात मणीशंकर चन्द्रा के नेतृत्व में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने, निर्बाध यातायात व्यवस्था बनाने के लिए यातायात पुलिस निरंतर कार्य कर रही है। जिससे शहर के आमजनों को दुघटना रहित यातायात मिल सके। शहर में विगत दो-तीन दिनों से मौसम बदला हुआ है, जिसके कारण बीच-बीच में बारिश हो रही है। बारिश के कारण मार्ग में हुए गढ्डे में बारिश का पानी रूकने से वाहन चालको को गढ्डे का पता नही चलने से गढ्डें में वाहन चले जाने से दुर्घटना घटित हो जाती है।

रत्नाबांधा चौक में ड्यूटी के दौरान उप पुलिस अधीक्षक यातायात मणिशंकर चन्द्रा की नजर गुण्डरदही मार्ग में हुये गढ्डे पर पड़ने से गढ्डें के कारण दुर्घटना की संभावना को देखते हुए तत्काल मौके पर ही मजदुर बुलाकर गढ्डें को गिट्टी से भरवाकर मार्ग को समलत कराया गया। सड़क दुर्घटना से बचाव हेतू यातायात पुलिस आमजन वाहन चालकों से अपील करती है, कि बिना हेलमेट, बिना सीटबेल्ट के ओव्हरस्पीड से वाहन न चलाये, यातायात नियमों का पालन कर यातायात पुलिस का सहयोग करें।


No comments