Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

टॉयलेट पर राजनीति : अल्‍का लांबा ने भाजपा पर किया हमला, जानें क्या है मामला

  बिलासपुर। राज्य में कई मुद्दों पर राजनीति चलती रहती है, और चल रही हैं। इस सब मुद्दों के बीच अब एक नया मुद्द्दा आ गया है। दरअसल छत्‍तीसगढ़ ...

 

बिलासपुर। राज्य में कई मुद्दों पर राजनीति चलती रहती है, और चल रही हैं। इस सब मुद्दों के बीच अब एक नया मुद्द्दा आ गया है। दरअसल छत्‍तीसगढ़ की राजनीति में अब टॉयलेट की इंट्री हो गई है। इस मुद्दें पर कांग्रेस राज्य की भाजपा सरकार पर हमलावर है। महिला कांग्रेस की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अल्‍का लांबा ने प्रदेश सरकार को महिला विरोधी करार दिया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया में एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है। लांबा ने सवाल किया है कि चुनावी राजनीति के चक्‍कर में कितना नीचे गिरेगी भाजपा।

दरअसल, यह पूरा मामला बिलासपुर का है। महिला कांग्रेस की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अल्‍का लांबा छत्‍तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर हैं। कल वे बिलासपुर संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए आई थीं। उनके साथ महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्‍यक्ष फूलेदेवी नेताम भी थीं। दोनों महिला नेत्रियां एक साथ रायपुर से सीधे बिलासपुर पहुंचीं। बताया जा रहा है कि रायपुर से बिलासपुर के बीच उनकी गाड़ी कहीं नहीं रुकी। ऐसे में बिलासपुर पहुंचते ही वे फ्रेस होने के लिए छत्‍तीसगढ़ भवन सर्किट हाउस पहुंची, जहां उन्‍होंने केयर टेकर से शौचालय के इस्‍तेमाल की अनुमति मांगी, लेकिन केयर टेकर ने आचार संहिता का हवाला दे कमरा उपलब्ध कराने से इंकार कर दिया गया।वे दस मिनट तक छत्तीसगढ़ भवन के परिसर में कार में बैठी रहीं।

उनके साथ चल रहे एक कांग्रेस नेता कलेक्टर अवनीश शरण से मोबाइल पर बात की तो कलेक्टर ने छत्तीसगढ़ भवन में कक्ष इस्तेमाल करने की अनुमति दे दी लेकिन अल्‍का लांबा नाराज हो गईं। उन्होंने कहा यहां हमारे बहुत सारे काग्रेस नेता है जिनके यहां हम जा सकते है इसलिए यहां से तुरंत चलिए। तब तक पूर्व विधायक रश्मि सिंह और अन्य कांग्रेस नेत्री पहुंच चुकी थी। इसके बाद लांबा ने केयर टेकर के साथ अपनी बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्‍ट किया। इसमें उन्‍होंने राज्‍य सरकार पर कटाक्ष किया है।


No comments