Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कलेक्टर ने सेवानिवृत्त कर्मचारियों को दिया पेंशन प्राधिकार पत्र

जगदलपुर। कलेक्टर विजय दयाराम के. ने कहा कि शासकीय सेवक के रूप में लम्बी अवधि तक सेवा देने के उपरांत सेवानिवृत्त होने वाले अधिकारी-कर्मचारियो...

जगदलपुर। कलेक्टर विजय दयाराम के. ने कहा कि शासकीय सेवक के रूप में लम्बी अवधि तक सेवा देने के उपरांत सेवानिवृत्त होने वाले अधिकारी-कर्मचारियों को उनके सभी स्वत्वों का शासकीय नियमों के अनुसार उनका हक एवं पात्रता का समय पर प्रदाय करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने सेवानिवृत्त हुए शासकीय सेवकों की स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना की।

कलेक्टर ने सोमवार को जिला कार्यालय के प्रेरणा सभाकक्ष में आयोजित सेवानिवृत्त हुए 30 शासकीय सेवकों को पेंशन प्राधिकार पत्र वितरण कार्यक्रम में सेवानिवृत्त व्यक्तियों को पुष्पमाला, शाॅल-श्रीफल और पीपीओ पत्र देकर सम्मानित किए। इस अवसर पर अवगत कराया गया कि मार्च 2024 में सेवानिवृत्त हुए 30 शासकीय सेवकों को पेंशन प्राधिकार पत्र जारी की गई है। इस मौके पर कार्यालय संयुक्त संचालक कोष, लेखा एवं पेंशन से संयुक्त संचालक कमलेश रायस्त, उपसंचालक भारती कोर्राम सहित जिला कोषालय के अन्य अधिकारी-कर्मचारी और सेवानिवृत्त हुए विशिष्टगण उपस्थित थे।

No comments