Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, ‘हम झूठे वादे नहीं करते... ईवीएम को हमेशा बलि का बकरा बनाया गया’

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे हुए हैं. पीएम मोदी लगातार विपक्ष पर हमला बोल रहे हैं और दा...

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे हुए हैं. पीएम मोदी लगातार विपक्ष पर हमला बोल रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि फिर एक बार देश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. इस बीच टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये एक इंटरव्यू में पीएम मोदी ने संपत्ति विवाद, आरक्षण के मुद्दे, ईवीएम पर खड़े हो रहे सवालों के साथ-साथ बीजेपी के घोषणापत्र को लेकर खुलकर अपनी बात रखी. पीएम मोदी ने कहा कि हम धरातल पर रहते हैं... झूठे और अवास्तविक वादे करने में विश्वास नहीं करते,  जिन्हें पूरा नहीं किया जा सकता.    

अगर सरकार आपका पैसा छीन ले...

संपत्ति कर और विरासत कर के मुद्दे पर कांग्रेस पर प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मुझे नहीं लगता कि वे कल्पना के किसी भी स्तर पर समाधान है. दरअसल, ये असल में समाधान के रूप में छिपी हुई खतरनाक समस्याएं हैं. अगर सरकार धन बांटने के नाम पर आपका पैसा छीन ले तो क्या आप दिन-रात काम करेंगे? ऐसी नीतियां कलह पैदा करती हैं और समानता के हर रास्ते में बाधा उत्पन्न करते हैं. ऐसी नीतियां नफरत पैदा करती हैं और देश के आर्थिक और सामाजिक ताने-बाने को अस्थिर करती हैं.

हम नहीं करते झूठे वादे

बीजेपी के घोषणापत्र में किये गए वादों का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, हम झूठे और ऐस वादे करने में विश्वास नहीं करते, जिन्हें पूरा नहीं किया जा सकता. हमने मुद्रा लोन, आयुष्मान भारत और कई अन्य योजनाओं के दायरे और पैमाने का विस्तार करने का वादा किया है. इससे ज्यादातर लोग इन योजनाओं का लाभ उठा पाएंगे. 

ईवीएम हमेशा सुविधाजनक बलि का बकरा रही

विपक्ष लगातार ईवीएम के हेरफेर का आरोप लगा रहा है. हालांकि, निर्वाचन आयोग भी कह चुका है कि ईवीएम से छेड़छाड़ संभव नहीं है. इस पर पीएम मोदी ने कहा कि हार के बाद ईवीएम हमेशा सुविधाजनक बलि का बकरा रही है. यह पहली बार देखने को नहीं मिल रहा है. विपक्ष हमेशा देश को बूथ कैप्चरिंग के युग की ओर ले जाना चाहता है.

नेहा हिरेमथ को नहीं मिल रहा न्याय 

कर्नाटक में नेहा हिरेमथ मामले के बारे में पीएम मोदी ने कहा, नेहा हिरेमथ के पिता कांग्रेस पार्टी से हैं, लेकिन फिर भी उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है. यह तुष्टिकरण नहीं तो क्या है? कर्नाटक में कांग्रेस को सत्ता में आए एक साल हो गया है और उन्होंने पहले ही इसकी संपन्न अर्थव्यवस्था को गंभीर नुकसान पहुंचाया है.

No comments