Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अरविंद केजरीवाल को एक और झटका, विजिलेंस डिपार्टमेंट ने पीए बिभव कुमार को टर्मिनेट किया

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झटके लगने का सिलसिला नहीं थम रहा है. विजिलेंस डिपार्टमेंट ने सीएम केजरीवाल के निजी सचिव ...

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झटके लगने का सिलसिला नहीं थम रहा है. विजिलेंस डिपार्टमेंट ने सीएम केजरीवाल के निजी सचिव ( पीए ) बिभव कुमार को टर्मिनेट कर दिया है. बता दें कि शराब घोटाले के मामले में ईडी विभव कुमार से भी कई बार पूछताछ कर चुकी है. इसके बाद ही ईडी की लगातार पूछताछ को देखते हुए बिभव कुमार को हटा दिया गया है.

बिभव को हटाए जाने के पीछे की वजह नियुक्ति के समय उचित प्रक्रियाओं का पालन ना करना बताया गया है. सतर्कता विभाग ने बिभव की बर्खास्तगी के लिए उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को कारण बताया है. बिभव कुमार पर सरकारी काम में बाधा डालने और शिकायतकर्ता को गाली/धमकी देने का आरोप भी है.

सुप्रीम कोर्ट केजरीवाल की गिरफ्तारी और रिमांड को चुनौती देने वाली याचिका पर 15 अप्रैल को सुनवाई कर सकता है. बता दें कि शराब घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को झटके पर झटके लग रहे हैं. मंगलवार को हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी को सही बताया था तो वहीं बुधवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने हफ्ते में 5 बार वकील से मिलने की इजाजत वाली उनकी याचिका खारिज कर दी थी.

केजरीवाल अपनी गिरफ्तारी के मामले में सुप्रीम कोर्ट में तुरंत सुनवाई चाहते थे, लेकिन वहां भी स्पेशल बेंच नहीं बनी थी. साथ ही अरविंद केजरीवाल की सरकार के ही मंत्री राजकुमार आनंद ने अपने ही सीएम के भ्रष्टाचार में होने की बात का भरोसा मानकर इस्तीफा दे दिया था. और अब उनके निजी सचिव बिभव कुमार सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.


No comments