Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कलेक्टर ने मतदान दलों के अधिकारियों को बताई मतदान की बारीकियां

कोण्डागांव।  लोकसभा निर्वाचन के प्रथम चरण में बस्तर संसदीय क्षेत्र के कोण्डागांव विधानसभा एवं नारायणपुर विधानसभा (आंशिक) हेतु निर्वाचन में म...

कोण्डागांव। लोकसभा निर्वाचन के प्रथम चरण में बस्तर संसदीय क्षेत्र के कोण्डागांव विधानसभा एवं नारायणपुर विधानसभा (आंशिक) हेतु निर्वाचन में मतदान हेतु बनाये गए मतदान दलों के अंतिम दौर के प्रशिक्षण कार्यक्रम में सोमवार को कलेक्टर कुणाल दुदावत शामिल हुए। कलेक्टर ने स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम विद्यालय पहुंच मतदान दलों से चर्चा करते हुए मतदान दिवस पर ध्यान में रखी जाने वाली छोटी छोटी बारीकियों पर उनका ध्यान केंद्रित करते हुए तथा पहले मतदान प्रारंभ होने से लेकर मतदान समाप्त होने तक सतर्कता पूर्वक कार्य करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने मतदान दलों को मतदान सामग्री को प्राप्त करने पश्चात् सभी सामग्री की जांच करने तथा किसी भी प्रकार की समस्या पाये जाने पर सेक्टर अधिकारी को सूचित कर तुरन्त समाधान प्राप्त करने को कहा। उन्होंने मतदान के दिन किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए अपनायी जाने वाले मानक कार्यविधि के बारे में जानकारी दी। मतदान के पूर्व मशीनों को आरम्भिक अवस्था में होना सुनिश्चित करने को कहा। कलेक्टर द्वारा मतदान दलों के अधिकारियों से विभिन्न मतदान से संबंधित सवालों के द्वारा उनकी तैयारियों का जायजा लेते हुए अन्य आवश्यक जानकारियां दी गई और सभी को इस लोकतंत्र के उत्सव की जिम्मेदारी के निर्वहन हेतु शुभकामनाएं देते हुए उनका उत्साहवर्धन भी किया गया। उन्होंने पोस्टल बैलेट द्वारा मतदान करने वाले अधिकारियों को समय पर मतदान करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर अजय उरांव सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।


No comments