Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कांग्रेस जिलाअध्यक्ष का बेटा गिरफ्तार, BJP कार्यकर्ताओं से मारपीट का आरोप

  राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव लोकसभा सीट पर मतदान के दौरान शुक्रवार को टेड़ेसरा मतदान केंद्र में मारपीट मामले में पुलिस ने कार्रवाई...

 

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव लोकसभा सीट पर मतदान के दौरान शुक्रवार को टेड़ेसरा मतदान केंद्र में मारपीट मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। पूर्व CM भूपेश बघेल की मौजूदगी में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हुई थी। कांग्रेस जिला अध्यक्ष भागवत साहू के बेटे सहित 5 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सोमनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 26 अप्रैल को टेड़ेसरा मतदान केंद्र में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मारपीट मामले में 5 कार्यकर्ताओं को SDM कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पांचों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को SDM ने जेल भेज दिया है। धारा 151 के तहत यह कार्रवाई की गई है।

पुलिस के मुताबिक मारपीट करने वालों में भागवत साहू के बेटे जितेंद्र साहू, राजेन्द्र देशमुख, चन्द्रकांत साहू, सतीश साहू और नरेन्द्र साहू का नाम शामिल है। इन्हीं पर टेड़ेसरा मतदान केंद्र में हंगामा कर मारपीट करने का आरोप है। मामले में राजनांदगांव के पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने कहा था कि भूपेश बघेल के साथ भिलाई से आएं लोगों ने महिलाओं से मारपीट और झूमाझटकी की है। घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। वहीं उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने भी इस मामले में कहा था कि जांच की जाएगी। भूपेश बघेल 100 लोगों के साथ मतदान केंद्र में जा रहे थे, जिन्हें रोका गया।

No comments