Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पीएम मोदी का तमिलनाडु दौरा, सेलम में बोले- भाजपा को मिल रहे समर्थन से I.N.D.I.A वालों को दिक्कत

  नई दिल्ली  19 मार्च 2024  । पीएम मोदी 5 दिन के दक्षिण भारत के राज्यों के दौरे पर हैं। उन्होंने 18 मार्च को तेलंगाना, कर्नाटक और तमिलनाडु क...

 

नई दिल्ली 19 मार्च 2024 । पीएम मोदी 5 दिन के दक्षिण भारत के राज्यों के दौरे पर हैं। उन्होंने 18 मार्च को तेलंगाना, कर्नाटक और तमिलनाडु का दौरा किया। आज उन्होंने केरल में रोड शो किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले 5 दिन के दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। 19 मार्च को सुबह केरल के पलक्कड़ में रोड शो करने के बाद वे तमलिनाडु के सेलम पहुंचे। यहां भी उन्होंने रोड शो किया।

सेलम में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- भाजपा को तमिलनाडु से मिल रहे समर्थन को देख I.N.D.I.A वालों को दिक्कत हो रही है। पूरा देश देख रहा है कि भाजपा को इस राज्य में कितना प्यार मिल रहा है।

पीएम मोदी का 5 दिन का दक्षिण भारत के राज्यों का दौरा 16 मार्च को तेलंगाना से शुरू हुआ था। इसके बाद उन्होंने आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल के दौरे किए। पीएम मोदी ने 18 मार्च को तेलंगाना के जगतियाल में जनसभा को संबोधित करते हुए 17 मार्च की INDIअलायंस की रैली का जवाब दिया था। मोदी ने कहा था- मुंबई में INDI अलायंस की रैली में उन्होंने अपना घोषणा पत्र जारी किया, जिसमें कहा गया है कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। मेरे लिए तो हर मां-बेटी शक्ति का रूप है। मैं इनको शक्ति के रूप में पूजता हूं और इनकी रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा।

तेलंगाना में मोदी बोले- I.N.D.I.A की लड़ाई शक्ति के खिलाफ

18 मार्च को PM ने कर्नाटक के शिवमोगा में भी कहा- I.N.D.I.A अलायंस के लोग हिंदू धर्म में समाहित शक्ति को समाप्त करना चाहते हैं। हिंदू समाज जिन्हें शक्ति मानता है, उस शक्ति के विनाश का ऐलान कर दिया है।

भाजपा का पीएमके से गठबंधन

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने पट्टाली मक्कल काची  पार्टी के साथ गठबंधन किया है। पीएमके ने गठबंधन की घोषणा पीएम की कोयंबटूर में 18 मार्च की रैली वाले दिन ही किया। मीडिया सूत्रों के मुताबिक दोनों पार्टी में सीट शेयरिंग को लेकर भी सहमति बन गई है। क्करू्य 10 सीटों पर चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं हुई है।

पीएम मोदी ने तमिलनाडु के कोयंबटूर में 4 किमी लंबा रोड शो किया

पीएम मोदी ने सोमवार शाम को तमिलनाडु के कोयंबटूर में रोड शो किया। इसके लिए भाजपा को पहले अनुमति नहीं मिल रही थी। 14 मार्च को कोयंबटूर के भाजपा जिला अध्यक्ष जे रमेश कुमार ने पुलिस से रोड शो के लिए अनुमति मांगी थी। 15 मार्च की सुबह कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए पुलिस ने रोड शो की अनुमति नहीं दी थी। इसके बाद रमेश ने मद्रास  का रुख किया था। कोर्ट ने तमिलनाडु पुलिस को कुछ शर्तों के साथ क्करू  मोदी के रोड शो को मंजूरी देने का निर्देश दिया।

No comments