Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में कैमरा लगाने का सुशील रामदास ने की व्यापारी बंधुओं से अपील

  रायगढ़ .13 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील रामदास ने जिले के व्यापारी बंधुओं से अपील की है ...

 

रायगढ़ .13 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील रामदास ने जिले के व्यापारी बंधुओं से अपील की है कि अपने - अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों में आवश्यक रूप से कैमरा लगाएं और कैमरे को दुकान के बाहर के क्षेत्र की विजिबिलिटी को बनाए रखते हुए लगाएं, ताकि घटना या दुर्घटना होने के स्थिति में पुलिस द्वारा त्वरित रूप से कार्यवाही सरलता पूर्वक की जा सके।

कैमरा हमारे लिए सुरक्षा प्रदान करने वाला उपकरण है। इसका अनुसंधान हमारे जान माल की सुरक्षा के मद्देनजर किया गया है। इसलिए उसका उपयोग हमें करना चाहिए, इससे पुलिस का कार्य सरल हो जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि गत दिनों रायगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक ने भी व्यापारी बंधुओं से अपील की है, जो कि व्यापारी बंधुओं के हित में है। इसलिए मेरा मानना है कि व्यापारिक प्रतिष्ठानों में कैमरा हमें आगे बढ़कर लगा लेना चाहिए। इससे हमारे प्रतिष्ठानों के आसपास एक सुरक्षा कवच बन जाएगी। अतः सुरक्षा के मद्देनजर दुकानों पर कैमरा जरूरी है। इसे अपने प्रतिष्ठानों पर आवश्यक रूप से लगाएं।

No comments