Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बदायूं डबल मर्डर का दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार

नई दिल्ली, 21 मार्च 2024 । बदायूं में आयुष और आहान के डबल मर्डर के फरार आरोपी जावेद को बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है। 25 हजार का इनामी जा...

नई दिल्ली, 21 मार्च 2024 । बदायूं में आयुष और आहान के डबल मर्डर के फरार आरोपी जावेद को बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है। 25 हजार का इनामी जावेद वहां की बारादरी पुलिस चौकी में सरेंडर करने पहुंचा था और इसके बाद उसने वीडियो भी जारी किया, जिसमें वह खुद को बेकसूर बता रहा है। जावेद ने वीडियो में लोगों से कहा कि पीड़ित बच्चों के परिवार से हमारे अच्छे ताल्लुकात थे। सबकुछ साजिद ने किया होगा, मैं वहां था ही नहीं। मुझे जब वारदात के बारे में पता चला तो मैं पुलिस के डर से दिल्ली भाग गया था। अब मुझे पुलिस के पास ले चलो। 

जावेद ने खुद को बताया बेकसूर

वीडियो में ऑटो में बैठा जावेद लोगों से पुलिस के पास ले जाने की मिन्नतें कर रहा। लोगों ने उससे हत्या का कारण पूछा तो उसने कहा कि पीड़ित परिवार से हमलोगों के अच्छे संबंध थे जो भी किया मेरे बड़े भाई ने किया है, मुझे जानकारी नहीं है कि उसने ऐसा क्यों किया। मैं घर पर भीड़ देखकर डर गया और दिल्ली भाग गया था। जावेद ने कहा कि उसे कई लोगों ने फोन पर बताया कि उसके भाई ने ऐसा काम किया है।

अब खुल सकता है डबल मर्डर का राज

बदायूं पुलिस के मुताबिक, गुरुवार सुबह जावेद ने बरेली के बारादरी थाने में सरेंडर किया है। पुलिस टीम उसे लेकर बदायूं आ रही है। बदायूं पुलिस लगातार आरोपी जावेद की तलाश कर रही थी। उसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें लगीं थीं। उम्मीद जताई जा रही है कि जावेद से पूछताछ के बाद ही हत्याकांड की वजह का खुलासा हो सकेगा। 

बदायूं की बाबा कॉलोनी निवासी विनोद के 12 वर्षीय बेटे आयुष और छह वर्षीय आहान की पड़ोस में नाई की दुकान चलाने वाले साजिद ने छुरी से गोदकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद लोगों में आक्रोश पनप गया था और गुस्साए लोगों ने आगजनी और तोड़फोड़ कर दी थी। बढ़ते बवाल के चलते पुलिस ने चार घंटे के अंदर ही साजिद को मुठभेड़ में मार गिराया था। बच्चों के पिता विनोद की ओर से साजिद और उसके छोटे भाई जाबिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

आयुष पर 9 जख्म तो आहान पर 6; पोस्टमार्टम रिपोर्ट बता रही साजिद की बर्बरता

वारदात के बाद से जावेद फरार था और बुधवार रात पुलिस ने उसपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। मुख्य आरोपी साजिद के पिता और चाचा को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

No comments