Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

चुनाव जीतने के लिए सही रणनीति, उचित निर्णय और पूर्ण विश्वास जरूरी : बृजमोहन

रायपुर, 21 मार्च 2024 । सही रणनीति, उचित निर्णय और पूर्ण विश्वास किसी भी चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जरूरी हैं। जीत का उद्देश्य सत्त...

रायपुर, 21 मार्च 2024 । सही रणनीति, उचित निर्णय और पूर्ण विश्वास किसी भी चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जरूरी हैं। जीत का उद्देश्य सत्ता हासिल करना नहीं, बल्कि जनता की भलाई और समाज की उन्नति के लिए काम करना होना चाहिए। यह बात रायपुर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर जिला शहर के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान कही।

सिविल लाइंस स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में आयोजित बैठक में सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। जिसमे अबकी बार 400 पार के संकल्प के साथ कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आगामी 7 मई तक पूरी तरह से पार्टी को समर्पित रहने की कसम खाई।

मंत्री अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता की भलाई और समाज की उन्नति के लिए काम कर रहे हैं। मोदी की गारंटी किसी वर्ग विशेष की न होकर सभी के लिए है और हर एक व्यक्ति को इसका लाभ भी मिल रहा है। मोदी 2047 तक विकसित भारत बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। ऐसे में हमे भी अपनी पूरी ईमानदारी और कड़ी मेहनत से समाज के हर व्यक्ति से मिलना होगा और उन्हे भाजपा की देशहित की नीतियों से अवगत करना होगा।

उनका यह भी कहना है कि, कांग्रेस की नीति हमेशा से ही देश विरोधी और समाज को तोड़ने वाली रही हैं। इसलिए कांग्रेस पार्टी का सफाया हो गया। कांग्रेस में हार के डर से नेता चुनाव लड़ने से कतरा रहे हैं।

बैठक में सांसद सुनील सोनी भी उपस्थित थे। जिसपर मंत्री अग्रवाल ने कहा कि यह केवल भाजपा में संभव है कि जिस सांसद का टिकट कट गया वो और जिसको टिकट मिला वो दोनो एक मंच पर उपस्थित हो। यह केवल भाजपा के संस्कार है वरना दूसरी पार्टियों में पार्षद का टिकट कटने पर बगावत हो जाती है। बैठक में विधायक मोतीलाल साहू, श्रीमती लक्ष्मी वर्मा, लोकसभा चुनाव प्रभारी संदीप शर्मा, विजय केशरवानी, पार्टी पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

No comments