Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

जनता भाजपा को फिर विपक्ष में बैठाकर 15 साल के कुशासन भ्रष्टाचार कमीशन खोरी का बदला ले रही है:धनंजय सिंह ठाकुर

रायपुर/1 दिसंबर 2023/प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि एग्जिट पोल के सारे सर्वे प्रदेश में कांग्रेस की एक मजबूत ...




रायपुर/1 दिसंबर 2023/प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि एग्जिट पोल के सारे सर्वे प्रदेश में कांग्रेस की एक मजबूत और पूर्ण बहुमत की सरकार बन रही है।प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चेहरा सरकार के काम पर भरोसा की है और भाजपा के झूठ और मनगढ़ंत आरोप को खारिज कर दिया है। सर्वे से यह भी स्पष्ट हो गया की प्रदेश की जनता ने मोदी की गारंटी को खारिज कर दिया। मोदी शाह का जुमला नहीं चला और जनता भाजपा को विपक्ष में बैठाकर पूर्व रमन सरकार के दौरान जो अत्याचार कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार सहा है उसका भी बदला ले रही है। आने वाले समय में जनता लोकसभा में भी केंद्र से भाजपा की बिदाई कर वादाखिलाफी,बढ़ती महंगाई, अत्याचार,का बदला लेगी।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने एग्जिट पोल के सर्वे रिपोर्ट में भाजपा की हार पर तंज करते हुए कहा कि भाजपा को यह बताना चाहिए कि इस हार के लिए नरेंद्र मोदी या जेपी नड्डा में कौन जिम्मेदार है? जिस प्रकार से एग्जिट पोल के रिपोर्ट आने के बाद कई जगह से मोदी की तस्वीर गायब हो गई और जेपी नड्डा की तस्वीर सामने आ रही है इसे समझ में आ रहा है की हार के लिए जेपी नड्डा को जिम्मेदार ठहरा कर बलि का बकरा बनाया जा रहा है।आरएसएस का वह सर्वे भी प्रमाणित हो गया जिसमे कहा गया की मोदी के चेहरा से अब चुनाव नहीं जीता जा सकता।अब जनता से मिले रुझान में भी यह स्पष्ट संकेत है।


प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि एग्जिट पोल के सर्वे में कांग्रेस सरकार बनते देख रही है और 3 तारीख को जो मतगणना के परिणाम आएंगे उसमें कांग्रेस की सीट 75 के करीब होगी और भारतीय जनता पार्टी को नेता प्रतिपक्ष बनाने के लिए अभी से जुट जाना चाहिए और एक मजबूत नेता प्रतिपक्ष देना चाहिए।2018 के बाद भाजपा को दो बार नेता प्रतिपक्ष बनाना पड़ा था।चार प्रदेश अध्यक्ष और तीन प्रदेश के प्रभारी बदलने पड़े थे अब पता नहीं अरुण साव प्रदेश अध्यक्ष के बतौर कितने दिन का मेहमान है।


No comments