Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पुराने विवाद के चलते युवक की पीट-पीटकर हुई हत्या, राजधानी में आरोपियो के हौसले बुलंद

  रायपुर। राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। आरोपितों ने पुराने विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया ...

 


रायपुर। राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। आरोपितों ने पुराने विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए तीन आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। वहीं अन्य फरार आरोपितों की पतासाजी की जा रही है। राजधानी रायपुर में एक सप्ताह के भीतर यह छठवीं हत्या की वारदात हुई है।


टिकरापारा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मठपुरैना क्षेत्र में दिनेश कुमार उर्फ बब्बा का पुराने बदमाशों के देर रात विवाद हो गया, जिसके बाद आरोपितों ने हाथ-मुक्के से पिटाई कर दी। इससे उसके शरीर में गंभीर चोट आई। वह वहीं बेहोश होकर गिर गया। घटना की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायल को अस्पताल भेजा गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक दिनेश कुमार क्षेत्र के निगरानी बदमाश है। उसके खिलाफ राजधानी के अलग-अलग थानों में सात से ज्यादा मामले दर्ज हैं। वहीं हत्या के आरोपित भी आदतन अपराधी हैं। उसके भी खिलाफ मामले चल रहे हैं।बीते दिनों सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुराने गाली-गलौज चलते तीन नाबालिगों ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। दूसरा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है जहां जुआ खेलने के दौरान वहां पहुंचे युवक की राड, डंडे और पत्थर से पटकर हत्या कर दी गई।


इसी तरह कबीर नगर थाना क्षेत्र में दीवाली त्योहार के दिन दीपक जलाने के दौरान पड़ोसी द्वारा गाली-गलौज करने के विवाद पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के कुशालपुर इलाके में बदमाशों ने पुराने विवाद पर युवक हत्या की गई। वहीं धरसींवा में छह युवकों ने एक वर्ष पुराने विवाद पर युवक की हत्या कर दी।

No comments