Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

"सरकार बनने पर सीएम वो बनेगा जो किसी ने सोचा भी नही होगा" - ओम माथुर

रायपुर। जहा एक तरफ मुख्यमंत्री के तौर पर कांग्रेस भूपेश बघेल के नाम की घोषणा कर चुकी है वही राज्य के बीजेपी चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने मुख्यम...



रायपुर। जहा एक तरफ मुख्यमंत्री के तौर पर कांग्रेस भूपेश बघेल के नाम की घोषणा कर चुकी है वही राज्य के बीजेपी चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री ऐसा व्यक्ति होगा जिसके बारे में किसी नही सोचा भी नही होगा। वह कल्पनाओं के विपरीत एकदम चौकाने वाला नाम होगा। बता दें कि, ओम माथुर का यह बयान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा बेमेतरा में चुनावी रैली में भूपेश बघेल के नाम की घोषणा किए जाने के बाद आया। राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधी करते हुए कहा था की राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद भूपेश बघेल ही सीएम होंगे।


वही माथुर के इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं की धड़कन बढ़ गई है। इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे है। माथुर के बयान ये यह साफ हो गया है कि, सरकार बनने पर रमन सिंह मुख्यमंत्री नही होंगे।


माथुर ने कांग्रेस को अदालत में जाने की दी चुनौती


बीजेपी द्वारा ईडी और आईटी द्वारा चुनावी लाभ लेने, परेशान करने और भेदभाव के आरोपों को लेकर माथुर ने कहा कि अगर ऐसा है तो कांग्रेस अदालत का रुख कर सकती है। उन्हें अदालत पर भी भरोसा नहीं है क्या?

No comments