Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

विभिन्न स्थानों में आयोजित विजयदशमी उत्सवों में शामिल हुए बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर/24 अक्टूबर/ अधर्म पर धर्म की जीत का संदेश देने वाला विजयदशमी का पावन पर्व राजधानी रायपुर में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर ...



रायपुर/24 अक्टूबर/ अधर्म पर धर्म की जीत का संदेश देने वाला विजयदशमी का पावन पर्व राजधानी रायपुर में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर सुंदर नगर, कुशालपुर, रावण भाटा मैदान, छत्तीसगढ़ नगर,हरदेवलाल मंदिर परिसर टिकरा पारा, श्रीराम मैदान संतोषी नगर में आयोजित रावण दहन कार्यक्रम में पूर्व मंत्री एवं स्थानीय विधायक बृजमोहन अग्रवाल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने लोगों से असत्य पर सत्य की जीत दशहरा की शुभकामनाएं देते हुए आने वाली दीपावली के साथ ही लोकतंत्र के पर्व चुनाव को भी धूमधाम से मानने की अपील की और मतदान में अनिवार्य रूप से हिस्सा लेने का आग्रह किया। इस दौरान बृजमोहन ने छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार, अन्याय और अधर्म से बचाने की प्रार्थना प्रभु श्रीराम से की।



इन स्थानों पर उपस्थित जन समूहों को संबोधित करते हुए बृजमोहन ने कहा कि पूरे भारत में आज खुशी का माहौल है। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है,काशी विश्वनाथ में भव्य कॉरिडोर बनाया गया है, सोमनाथ मंदिर का जीर्णोद्धार हो गया और अब तो ज्ञानवापी में भी शिवलिंग निकला है वहां पर भी मंदिर का निर्माण होगा। यह बातें यह बातें सदियों पहले किए गए अन्याय पर न्याय की जीत का विषय है। सनातनियों के लौट रहे गौरव का प्रतीक है।



उन्होंने कहा कि आज रावण जलाया जा रहा है हम उम्मीद करेंगे कि पूरे छत्तीसगढ़ में अब रावणी प्रवृति का अंत होगा। उन्होंने दशहरा व दिवाली की सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि 9 दिन देवी का आराधना करके जो शक्ति को प्राप्त किए हैं उस शक्ति के माध्यम से सबके घर में सुख समृद्धि खुशहाली आए। अगले साल जब नवरात्रि पर्व दशहरा आए तो सबके घर में सुख संपत्ति व शांति खुशहाली आए। हमें श्री राम जी के आदर्श पर चलकर छत्तीसगढ़ को खुशहाल बनाना है यहां पर रामराज लाना है। उक्त रावण धन कार्यक्रमों में श्री अग्रवाल के साथ सांसद सुनील सोनी, जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती भाई पटेल, सुभाष तिवारी,रमेश सिंह ठाकुर, मृत्युंजय दुबे, सालिक सिंह ठाकुर, रामकृष्ण धीवर,मनोज वर्मा,अमित साहू,संजू नारायण सिंह आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर उन्होंने रावण दहन कार्यक्रम के आयोजकों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उपस्थित समस्त राम भक्तों का उत्साह वर्धन किया।

 



रावण दहन कार्यक्रम के दौरान बृजमोहन अग्रवाल उपस्थित हजारों लोगों की भीड़ के बीच पहुंचकर लोगों से हाथ मिलाया, उनका अभिवादन किया और विजयदशमी की शुभकामनाएं दी।


No comments