Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं में भरा जोश, जाने क्या कहा?

   18अक्टूबर 2023,रायपुर:वरिष्ठ भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को सिविल लाईन और मदर टेर...

 


 18अक्टूबर 2023,रायपुर:वरिष्ठ भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को सिविल लाईन और मदर टेरेसा वार्ड में बैठकें लीं। इन बैठकों में चुनावी रण में उतरने के पहले उपस्थित कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह का संचार किया।



बैठक में रायपुर सांसद सुनील सोनी और रायपुर दक्षिण के भाजपा चुनाव पर्यवेक्षक बिहार के गया जिला अध्यक्ष गिरी राज भी शामिल रहे।

इसका अलावा प्रगति चौक सुंदर नगर में के के शर्मा के आवास पर और गोकुल नगर, मठपुरैना में रमेश शर्मा के आवास पर विश्वकर्मा और बढ़ई समाज की बैठक ली।


बृजमोहन अग्रवाल ने बैठक में उपस्थित चुनाव प्रभारियों पदाधिकारियों और बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता का मार्गदर्शन किया और उनको जमीनी स्तर पर काम करने के निर्देश दिए। उन्हें चुनाव की बारीकियों को समझाया और जीत का मंत्र दिया। कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने की अपील की। कार्यकर्ताओं ने भी पूरे जोश के बृजमोहन अग्रवाल को आठवीं बार रायपुर दक्षिण से विधायक बनाने का संकल्प लिया।


No comments