Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर की एयर होस्टेस का फ्लैट में संदिग्ध हालात में मिला लाश,गले में जख्म के निशान,मामले की जांच जारी

मुंबई। छत्तीसगढ़ की रहने वाली ट्रेनी एयर होस्टेस की मुंबई के पवई स्थित फ्लैट में संदिग्ध हालत में लाश मिली है। युवती के गले में जख्म के निशान...



मुंबई। छत्तीसगढ़ की रहने वाली ट्रेनी एयर होस्टेस की मुंबई के पवई स्थित फ्लैट में संदिग्ध हालत में लाश मिली है। युवती के गले में जख्म के निशान है। पुलिस आशंका जता रही है कि चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है। फिलहाल मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है।


जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात मुंबई के पवई थाने पुलिस को सूचना मिली थी कि मरोल इलाके के एनजी हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट में 26 वर्षीया एक युवती की संदिग्ध हालत में लाश पड़ी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। फ्लैट में युवती की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। युवती के गले में चोट के गहरे निशान भी थे। पुलिस जांच में युवती की पहचान रायपुर राजेंद्र नगर निवासी रूपल ओगरे के रूप में हुई। रूपल एक ट्रेनी होस्टेस थी।


बताया जा रहा है कि रूपल अपनी बड़ी बहन और बॉयफ्रेंड के साथ फ्लैट में रहती थी। दोनों पिछले एक सप्ताह से अपने गांव गए हुए थे। फिलहाल मुम्बई पुलिस ने घटना की जानकारी मृतिका के परिजनों को दे दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीम का गठन किया गया है। साथ ही मृतिका के फोन और बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।


पुलिस के मुताबिक, जब परिवार के स्थानीय दोस्त वहां पहुंचे तो उन्होंने फ्लैट अंदर से बंद पाया और घंटी का जवाब भी किसी ने नहीं दिया।


अधिकारी ने बताया कि बाद में उन्होंने पोवाई पुलिस से संपर्क किया, जिनकी मदद से दूसरी चाबी का प्रयोग कर फ्लैट खोला गया।


उन्होंने बताया कि महिला का गला रेता हुआ था और वह जमीन पर पड़ी थी. उसे आनन-फानन में राजावाडी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे भर्ती करने से पहले ही मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments